हियुवा : बिजली विभाग में धाँधली के खिलाफ प्रदर्शन

गोरखपुर में बिजली बिल कनेक्शन के नाम पर हो रही धाँधली के सम्बंध में हियुवा भारत का ज़ोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बिजली कनेक्शन के नाम पर जिले के नागरिको का शोषण किये जाने के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया।

हियुवा : बिल को लेकर भी चल रही धांधली

हिन्दू युवा वाहिनी ने गोरखपुर में प्रदर्शन के दौरान बिजली विभाग पर आरोप लगते हुए कहा कि,”बिजली विभाग में नए मीटर बदलने के नाम पर अनियमितता बरती जा रही है। पहले जो बिजली का बिल आता था, अब उसका दस गुना बिल आ रहा है। शिकायत करने के नाम पर बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा FIR दर्ज कराने की धमकी दी जा रही है। कर्मचारियों द्वारा फ़ाल्ट के नाम पर तार बदलने के नाम पर अनावश्यक बिजली की कटौती की जा रही है, जिसकी वजह से आम नागरिकों को तकलीफ़ों का सामना करना पड़ रहा है।

विभाग में भ्रष्टाचार का आलम यह है की बिना दलालों के कोई काम नहीं होंने वाला है। अधिकारियों का हर टेबल धनउगाही का अड्डा बन गया है। कहा जा सकता है की बिजली विभाग अपने अहंकार में डूबा हुआ है, विभाग द्वारा हर शिकायत को अनसुना कर दिया जाता है।

भुपेंद्र सिंह के नेतृत्व हुआ धरना प्रदर्शन

बिजली विभाग में चल रही दुर्व्यवस्था को मद्देनज़र रखते हुए हियुवा भारत के राष्ट्रीय मंत्री भुपेंद्र सिंह के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता गोरखपुर के सामने धरना प्रदर्शन किया गया है तथा लिखित रूप से अपनी शिकायत दर्ज की गयी है। जिसके बाद अधिकारियों को चेतावनी दी गयी कि उक्त समस्याओं पर विभाग उचित कार्यवाही नहीं करती है तो हियुवा भारत उग्र प्रदर्शन करेगा, जिसकी जवाबदेही अधिकारियों की होगी।

धरना स्थल महानगर संयोजक चंदन विश्वकर्मा महानगर अध्यक्ष ऋषभ ओझा , उपाध्यक्ष दीपू कसौधन सुनील कुशवाहा, दुर्गेश कुमार, महामंत्री सुमित प्रधान, मंत्री कमलेश कश्यप और तमाम हिंदू युवा वाहिनी महानगर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *