Rajendra chaudhary said the change in the central government will start from up
Rajendra chaudhary said the change in the central government will start from up

अपहरण और हत्या भाजपा सरकार के लिए आम बात : Rajendra Chaudhary

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव Rajendra Chaudhary राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि लूट, बलात्कार, अपहरण और हत्या भाजपा सरकार के लिए रोजमर्रा के विषय बन गए हैं। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब राजधानी सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों में अपराधिक घटनाएं न घटती हों। अपराधी बेखौफ हैं। प्रदेश में कानूनव्यवस्था नाम की कोई स्थिति नहीं हैं। पूरी तरह से अराजकता व्याप्त है। जनता परेशान है पर कानून व्यवस्था से जुड़े अधिकारियों और मुख्यमंत्री को, जिनके पास गृह विभाग भी है, प्रदेश की बिगड़ती हालत की कोई चिंता नहीं है।

राष्ट्रीय सचिव Rajendra Chaudhary ने

राष्ट्रीय सचिव Rajendra Chaudhary राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि आज राजधानी लखनऊ के पाश इलाके गोमती नगर के विभूतिखण्ड में बैंक ऑफ इण्डिया के बाहर 10 लाख रूपए की लूट, दिनदहाड़े हो गई। कैशियर को गोली मारकर हत्या कर दी गयी और लुटेरे आराम से फरार हो गए। कन्नौज में स्टेट बैंक, सरायमीरा ब्रांच में पैसा जमा करने आए क्लर्क से 3.5 लाख रूपये लूट के साथ उसे गोली मार दी गई।

लखनऊ के विकास नगर की शादाब कालोनी में लाश मिली। लखनऊ में रविवार 28 अक्टूबर 2018 के एक दिन ही पांच हत्याएं हो गई। ठाकुरगंज में आठ साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। जनेश्वर मिश्र पार्क के पास युवती से छेड़छाड़ हुई।

चैक के पार्क में किशोर की हत्या हुई। नगराम के गढ़ी गांव के एक युवक की हत्या हुई। पी.जी.आई कोतवाली क्षेत्र में युवक की लाश मिली। बंथरा में एक युवती का शव मिला। विधान भवन के सामने न्याय मांगते कई ने आत्मदाह का प्रयास किया।

मुख्यमंत्री ने कुर्सी सम्हालते ही

मुख्यमंत्री ने कुर्सी सम्हालते ही दावा किया था कि अपराधी अब या तो जेल में होंगे अथवा प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे जबकि हकीकत में अपराधी खुलेआम घूम रहे है और जो प्रदेश से बाहर चले गए थे वे भी वापस आ गए हैं। जेल से भी अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। जेल के अंदर भी हत्याएं हो रही हैं।

उत्तर प्रदेश में अपराधियां के हौंसले इतने बुलंद है कि वे अब पुलिस पर भी हमलावर हो रहे हैं। पुलिस का इकबाल गिरता जा रहा है। भाजपा नेता, मंत्री, विधायक, सांसद  के मद में प्रशासन में निरंतर हस्तक्षेप कर रहे हैं जिससे अधिकारियों का मनोबल गिरता जा रहा है।

अपराधी किस्म के नेता लोग थाने चला रहे हैं। अपराध के बढ़ते आंकड़ों से घबराई भाजपा सरकार ने नेशनल क्राइम रिपोर्ट ब्यूरो के क्राईम डेटा पर ही रोक लगा दी है। भाजपा नेता नफरत फैलाने के लिए भड़काऊ भाषण देकर माहौल बिगाड़ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों से

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों से जनता बुरी तरह हताश-निराश हैं। भाजपा ने महिलाओं से छेड़छाड़ रोकने के लिए जो ऐंटी रोमियों स्क्वायड बनाने का खूब प्रचार किया था यह स्क्वायड खुद युवक-युवतियों को परेशान करने लगा और कब गायब हो गया पता ही नहीं चला। इसके विपरीत श्री अखिलेश यादव ने 1090 सेवा शुरू की थी ।

जिससे छेड़खानी की घटनाओं पर प्रभावी रोक लगी थी। यूपी डायल 100 नं0 विश्वस्तरीय सेवा भी समाजवादी सरकार ने ही प्रारम्भ की थी जिससे तत्काल अपराध नियंत्रण होता। समाजवादी सरकार में अपराधियों पर अंकुश लगा था और जनता को राहत मिली थी। इन सब प्रभावी सेवाओं को भाजपा ने बर्बाद कर दिया।

 

About Samar Saleel

Check Also

Open Day समारोह में दिखी छात्रों की प्रतिभा

Open Day समारोह में दिखी छात्रों की प्रतिभा

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा Open Day ‘ओपेन डे समारोह (चाइल्डहुड – ब्यूटीफुल एण्ड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *