Bachhrawan : प्रधानपति हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली। बछरांवा Bachhrawan थाना क्षेत्र के रामपुर सुंदौली अंतर्गत भवरेश्वर मंदिर में प्रधान पति बृजेश सिंह उर्फ रिंकू सिंह की हत्या कांड के आरोपियों की लगातार बछरावां पुलिस तलाश कर रही थी बचते बचाते आखिरकार पुलिस को कामयाबी हासिल हो गई जिसके लिए कोतवाल रवेंद्र सिंह ने जगह जगह नाकेबंदी करके आरोपी धर्मेंद्र मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा को शिवगढ़ रोड शारदा नहर के किनारे देर रात मोटरसाइकिल और लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Bachhrawan : शिवगढ़ रोड़ स्थित शारदा पुल से गिरफ्तार

बताते चलें कि बछरावां पुलिस पर लगातार आरोपों का दौर चल रहा था लेकिन आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मिलने के बाद बछरावां पुलिस ने राहत की सांस ली है।कोतवाल रवेंद्र सिंह ने बताया कि नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
जानकारी के अनुसार बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर सुदौली गांव में बीते सात दिन पहले क्षेत्र के भवरेश्वर मंदिर पर दर्शन करके बाहर निकले सुदौली गांव की प्रधान मंजू सिंह के पति बृजेश सिंह उर्फ रिंकू सिंह पुत्र हरीश सिंह उर्फ धुप्पा सिंह की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।पिता की तहरीर में नामजद पांच हत्या आरोपियों में मुख्य आरोपी जिला सहकारी बैंक के पूर्व डायरेक्टर धर्मेंद्र मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा को पुलिस ने सोमवार रात गिरफ्तार कर जेल भेजा। नामजद चार अभियुक्त अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।
प्रधान पति रिंकू सिंह की हत्या में आरोपित जिला सहकारी बैंक के पूर्व डायरेक्टर धर्मेंद्र मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा, अमरेंद्र दीक्षित उर्फ सोनू दीक्षित, मनोज त्रिवेदी, मोहम्मद अजीम, पप्पू भाई जान सहित दो अज्ञात लोगों पर मृतक रिंकू सिंह  के पिता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। पुलिस द्वारा सभी नामजद आरोपियों पर 25- 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित कर दिया गया था। सोमवार की रात कोतवाल बछरावां रवेंद्र सिंह, दरोगा दिलीप राय, सिपाही प्रमोद कुमार, अरविंद, अंकुर निरवाल, राजेंद्र यादव के साथ आरोपियों की खोज में लगे थे तभी मुखबिर की सूचना पर बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांदा बहराइच राजमार्ग पर कस्बे के निकट शारदा सहायक पुल पर प्रधान पति की हत्या के मुख्य अभियुक्त जिला सहकारी बैंक के पूर्व डायरेक्टर धर्मेंद्र मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त के पास से 32 बोर का लाइसेंसी रिवाल्वर,चार जिंदा कारतूस व एक टीवीएस स्पोर्ट मोटरसाइकिल भी बरामद की है।पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *