Breaking News

कैबिनेट विस्तार के बाद पीएम मोदी ने मंत्रियों को दी ये ख़ास सलाह कहा, “समय के पाबंद रहें अधिक परिश्रम करें”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अपनी कैबिनेट का विस्तार किया है, जिसमें 43 सांसदों को शपथ दिलाई गई. मंत्रिपरिषद में 36 नए चेहरों को शामिल किया गया. 15 कैबिनेट और 28 राज्य मंत्रियों को शामिल किए जाने के बाद अब मंत्रिपरिषद के कुल सदस्यों की संख्या 78 हो गई है.

मोदी ने सुझाव दिया है कि नए मंत्रियों को उन लोगों द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारियों पर चर्चा करके अपने अनुभव का लाभ उठाना चाहिए जो पहले थे। खास तौर पर मोदी ने उन नेताओं से चर्चा करने की सलाह दी जो इस समय कैबिनेट में नहीं हैं लेकिन महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार कर चुके हैं। ‘

जो मंत्री अब कैबिनेट में नहीं हैं, उन्होंने अपने विभाग की जिम्मेदारी बहुत अच्छी तरह से निभाई है। नए मंत्रियों को उनके द्वारा किए गए अच्छे काम का फायदा उठाना चाहिए, ‘मोदी ने एएनआई से बात करते हुए कहा।

अब मोदी कैबिनेट के नई मंत्रियों में सबसे कम संपत्ति वाले मंत्री की बात करते हैं. ओडिशा से बीजेपी महिला सांसद प्रतिमा भौमिक के पास सबसे कम संपत्ति है.मोदी टीम में चार मंत्रियों के पास 50 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है जबकि आठ मंत्री ऐसे भी हैं जिनके पास एक करोड़ रुपये की भी संपत्ति नहीं है.

About News Room lko

Check Also

‘कोई ऐसा कुछ न करे, जिसका फायदा BJP को हो’, सांगली सीट पर दावा ठोक राउत का कांग्रेस पर निशाना

महाराष्ट्र की सांगली लोकसभा सीट को लेकर महा विकास अघाड़ी गठबंधन (एमवीए) में खींचतान बनी ...