Breaking News

यहाँ जानिए आखिर क्या हैं ओलंपिक में पदकों का इतिहास, भारतीय खिलाड़ियों का पहला जत्था पहुंचा टोक्यो

ओलंपिक में कुछ कर गुजरने के लक्ष्य के साथ भारतीय दल का 88 सदस्यीय पहला जत्था 23 जुलाई से शुरू होने वाले खेलों के लिए रविवार की सुबह टोक्यो पहुंच गया. भारत का 228 सदस्यीय दल ओलंपिक में भाग लेगा, जिसमें 119 खिलाड़ी शामिल हैं.

Mandatory Credit: Photo by Aflo/Shutterstock (10346040b)
The Olympic Rings adorn an event square which opens at Tokyo’s Nihonbashi to mark just one year to the start of the 2020 Tokyo Olympics and Paralympics.
Tokyo Olympic Games One Year to Go, Japan – 24 Jul 2019

टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympics) का आयोजन 23 जुलाई से शुरू होकर 8 अगस्त तक होना है. खेलों के इस महाकुंभ के बॉक्सिंग रिंग में मुक्के से मेडल की कहानी के लिए भारतीय बॉक्सरों ने इटली में जमकर मेहनत की है.

कोविड-19 महामारी के बीच आयोजित किए जा रहे खेलों के लिए भारत के 8 खेलों तीरंदाजी, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, हॉकी, जूडो, जिम्नास्टिक, तैराकी और भारोत्तोलन के खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और अधिकारी नई दिल्ली से विशेष विमान से जापान की राजधानी पहुंचे.

भारतीय मुक्केबाजों की टोली शनिवार को इटली से टोक्यो के लिए रवाना हुई थी. इनके टोक्यो पहुंचने की जानकारी बॉक्सिंग फेडरनेशन ने ट्वीट कर दी है. बॉक्सिंग फेडरेशन ने लिखा कि हमारे सभी बॉक्सर सुरक्षित टोक्यो पहुंच चुके हैं.

About News Room lko

Check Also

भूटानी महिला क्रिकेट टीम को योग का प्रशिक्षण देगा भारत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भूटान स्थित भारतीय दूतावास की राजदूत रुचिका खंभोज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *