Breaking News

शारदा नहर में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली, दो की मौत

लखनऊ। बाराबंकी जिले में बुधियापुर गांव के पास शुक्रवार देररात शारदा नहर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए धान लदी ट्रैक्टर-ट्राली नहर में जा गिरी। ट्रैक्टर-ट्राली पर दो युवक सवार थे। घंटों की मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव ग्रामीणों व गोताखोरों ने नहर से निकाले। क्रेन मंगाकर ट्रैक्टर-ट्राली को भी नहर से निकाला गया। दोनों युवक साढेमऊ गांव के निवासी हैं।

ट्रैक्टर-ट्राली पर धान लादकर

फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव साढेमऊ निवासी सुधीर यादव (27) व इंद्रेश यादव (35) शुक्रवार की देररात ट्रैक्टर-ट्राली पर धान लादकर उसे दराने के लिए लालूपुर गांव जा रहे थे। दोनों युवक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर बुधियापुर गांव के पास शारदा नहर पुल से गुजर रहे थे। अचानक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो गई और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए शारदा नहर में गिर गई।

शोर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणः ट्रैक्टर ट्राली के नहर में गिरने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों मौके पर पहुंच गए। उन लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। नहर में डूबे युवकों की तलाश के लिए ग्रामीणों और गोताखोर नहर में उतरे। घंटों मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव नहर से निकाल लिए गए। क्रेन बुलाकर ट्रैक्टर ट्राली को नहर से निकाला गया। युवकों की मौत की खबर सुनते ही घरों में कोहराम मच गया।

 

About Samar Saleel

Check Also

गड़बड़ी व मिलीभगत पर होगी एफआईआर, जेल भी जाएंगे, 12 दिन में पूरी होगी परीक्षा

यूपी बोर्ड परीक्षा में किसी भी तरह की गड़बड़ी और मिलीभगत पर आरोपियों के खिलाफ ...