Breaking News

‘लापता लेडीज’ की मुरीद हुईं जान्हवी कपूर, फिल्म का सीन साझा कर की तारीफ, बोलीं- दिल भर आया

‘लापता लेडीज’ रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा बटोर रही है। यह फिल्म इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। किरण राव ने इस फिल्म से निर्देशन में वापसी की है। उनके निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सबका ध्यान खींचा है। ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में काफी सारे इमोशंस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिला है। फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म तीन मुख्य किरदारों फूल कुमारी, जया और दीपक के इर्दगिर्द घूमती रहती है। अब तक इस फिल्म को कई बड़ी हस्तियों से तारीफ मिल चुकी है। अब इस लिस्ट में ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ अभिनेत्री जान्हवी कपूर का नाम भी जुड़ गया है।

जान्हवी ने देखी ‘लापता लेडीज’
‘लापता लेडीज’ अपनी सादगी की वजह से काफी पसंद की जा रही है। फिल्म दो दुल्हनों की कहानी है, जो एक ट्रेन यात्रा के दौरान भटक जाती हैं। इस फिल्म में महिला सशक्तिकरण की बात की गई है। फिल्म अब तक निर्देशक हंसल मेहता, अभिनेत्री करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, शबाना आजमी , सनी देओल, ट्विंकल खन्ना जैसे हस्तियों से तारीफ बटोर चुकी है। इस कड़ी में अब जान्हवी कपूर भी जुड़ चुकी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की समीक्षा की है।

किरण राव और टीम को दी सराहना
जान्हवी ने हाल में ही फिल्म देखी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की समीक्षा की। अभिनेत्री ने फिल्म के एक सीन की तस्वीर साझा करते हुए फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने लिखा, ‘प्रतिभा आपका मजबूत शांत स्वभाव, नितांशी आपकी मासूमियत और दिल छू लेने वाली मुस्कुराहट, स्पर्श आपकी ईमानदारी और ह्यूमर , आप सब को सलाम’। उन्होंने फिल्म की निर्देशक किरण की तारीफ करते हुए लिखा, ‘इस तरह की खूबसूरत कलाकृति बनाने के लिए आपको दिल से सैल्यूट। बेहद खास फिल्म और बेहतरीन अभिनय, दिल भर आया’।

टोरंटो फिल्म फेस्टीवल में हुई थी प्रदर्शित
बता दें कि इस फिल्म को अब तक बॉलीवुड के कई कलाकारों से सराहना मिल चुकी है। वरुण धवन ने तारीफ में कहा था कि उन्हें ‘लापता लेडीज काफी पसंद आई थी। उन्होंने पूरी स्टार कास्ट की तारीफ में लिखा था कि हर एक कलाकार ने बेहतरीन अभिनय किया है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म की तारीफ की थी। उन्होंने किरण राव के निर्देशन की तारीफ करते हुए उन्हें और फिल्में बनाने को कहा था। बताते चलें कि भारत में तारीफें बटोर रही इस फिल्म को 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल में भी प्रदर्शित किया गया था।

About News Desk (P)

Check Also

फिल्मों से लेकर ओटीटी की क्वीन हैं शेफाली, ‘डार्लिंग्स’ और ‘दिल्ली क्राइम’ ने दिलाई अलग पहचान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शेफाली शाह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में ...