भारत ने खोला पाकिस्‍तान का कच्‍चा चिट्ठा

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकियों द्वारा CRPF के काफिले पर किए गए हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा PoK के बालाकोट में की गई एयर स्‍ट्राइक के प्रतिक्रिया स्वरूप पाकिस्‍तान द्वारा भारतीय वायुसीमा में F-16 विमान भेजे जाने की घटना पर भारतीय विदेश मंत्रालय ने पाकिस्‍तान का कच्‍चा चिट्ठा खोला।

पाकिस्‍तान लगातार झूठे दावे कर रहा

विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता रवीश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के शिविर पर हमारी असैन्य कार्रवाई सफल रही। उन्‍होंने कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद से समूचा अंतरराष्ट्रीय समुदाय भारत के साथ खड़ा है। पाकिस्‍तान लगातार झूठे दावे कर रहा है। खुद पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री ने कहा था कि जैश का सरगना मूसद अजहर पाकिस्‍तान में है। अब पाकिस्तान अपनी ही बातों से मुकर रहा है। आतंकी संगठन और आतंकी पाकिस्‍तान में अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं,बावजूद इसके पाकिस्‍तान इन पर गंभीरता नहीं दिखा रहा।

नीरव मोदी और विजय माल्‍या के प्रत्‍यर्पण की कोशिश में

रवीश कुमार ने भगोड़े नीरव मोदी को लेकर किए गए सवालों पर जवाब देते हुए कहा,नीरव मोदी लंदन में है जिसके प्रत्‍यर्पण का अनुरोध किया है। हम नीरव मोदी और विजय माल्‍या के प्रत्‍यर्पण की कोशिश में लगातार जुटे हुए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *