चंद्रबाबू नायडू ने प्रशांत किशोर को कहा ‘बिहारी डकैत’

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव में प्रचार के दौरन नेताओं में एक दूसरे के लिए आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prasant Kishore) को लेकर आपत्तिजनक बयान दे डाला। उन्होंने “पीके” को बिहारी डकैत की संज्ञा दी है।

“पीके” राव की पार्टी के लिए रणनीति बनाने का काम

आंध्र प्रदेश के ओंगोल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नायडू ने के चंद्रशेखर राव पर क्रिमिनल पॉलिटिक्स करने के आरोप लगाया। नायडू ने राव पर कांग्रेस और टीडीपी विधायकों को बरगलाने की कोशिश करने का भी आरोप लगे है। प्रशांत किशोर आंध्र प्रदेश में के चंद्रशेखर राव की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति के लिए विधानसभा चुनाव में रणनीति बनाने के लिए काम कर रहे हैं। इस चुनाव में उनकी पार्टी की मुकाबला चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी से है।

अनुभवी नेता अपनी हार देखकर घबराए

भाषण के दौरान नायडू ने जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्र प्रदेश में लाखों मतदाताओं को हटा दिया। चंद्रबाबू नायडू के बयान पर प्रशांत किशोर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया,”एक अनुभवी नेता अपनी हार देखकर घबराए हुए हैं। इसलिए मैं उनके इस आधारहीन आरोप से चकित नहीं हूं।” पीके ने कहा कि मेरे खिलाफ आपकी यह अपमानजक भाषा आपके पूर्वाग्रह और बिहार के खिलाफ आपकी कुंठा को दर्शाता है। बेहतर होता कि आप इस बात पर ज्यादा ध्यान देते कि आंध्र प्रदेश की जनता आपके वोट दे।

About Samar Saleel

Check Also

Chidambaram की गिरफ्तारी पर भड़की कांग्रेस, कहा- दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या हुई

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की आईएनएक्स मीडिया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *