Karnataka राहुल गांधी गठबंधन के समझौतों को करें उजागर

Karnataka में राहुल गांधी ने जिस तरह से भाजपा पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया, वह निराधार साबित हुआ और जनता के सामने है। इसके साथ जनता की उम्मीदों से परे राहुल गांधी ने जिस सौदे के अंतर्गत गठबंधन को अंजाम दिया है, उस पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने उसे उजागर नहीं किया है। उसे जनता के सामने रखे।

Karnataka, येदियुरप्पा ने अटल जी की परंपरा का किया निर्वहन

येदियुरप्पा ने अटल जी की परंपरा का निर्वहन करते हुए कर्नाटक में इस्तीफा सौंप दिया। जनता ने इस गठबंधन को जानना चाहती है कि आखिर किस समझौते के अंतर्गत समझौता किया है। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कर्नाटक मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ट्वीट करते हुए बीजेपी पर लगाये गये, खरीद फरोख्त के आरोप को नकारते हुए समझौते को उजागर करने के लिए कहा है।

पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कांग्रेस को नकारा

पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी कबीर निर्वाण स्थली मगहर में पर्यटन विभाग की ओर से संचालित विभिन्न योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया। संतकबीर नगर में प्रदेश सरकार की पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कर्नाटक की जनता ने बीजेपी को बहुमत दिया और कांग्रेस को नकार दिया है। जनता ने चुनावी आंकड़ों के अनुसार कांग्रेस को 122 से 78 पर लाकर खड़ा कर दिया। इसके साथ बीजेपी ने 39 से 104 पर पहुंचा दिया।

About Samar Saleel

Check Also

प.बंगाल: श्रद्धालुओं पर गिरी मंदिर की दीवार, 4 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

पश्चिम बंगाल में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंदिर में बड़ा हादसा हो गया है, यहां ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *