Abhishek Bacchan : ’ब्लफमास्टर’ का दूसरा पार्ट भी बने

अभिषेक बच्चन Abhishek Bacchan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ’मनमर्जियां’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अभिषेक बच्चन ने मुंबई में कहा है कि वे चाहते हैं कि उनकी सुपरहिट फिल्म ’ब्लफमास्टर’ का अगला भाग भी बने।

Abhishek Bacchan इस बारे में

अभिषेक बच्चन Abhishek Bacchan इस बारे में निर्माता और निर्देशक रोहन सिप्पी से कई बार बात भी कर चुके हैंस अभिषेक बच्चन आगे बताते हैं कि फिल्म ब्लफमास्टर में उनके साथी अभिनेता रहे रितेश देशमुख भी उनसे कई बार इस बारे में बातचीत कर चुके हैं कि उन्हें भी यही लगता है कि फिल्म ब्लफमास्टर का अगला भाग बनना चाहिए।
गौरतलब है कि फिल्म ब्लफमास्टर एक शानदार फिल्म थी। इस फिल्म में दो ठगों की कहानी को दिखाया गया था, जो एक दूसरे को ठगते हुए नजर आते हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की भी अहम भूमिका थी। फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

इस फिल्म का निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया था। वहीं इस फिल्म का लेखन श्रीधर राघवन ने किया था। यह फिल्म 2005 में आई थी जिसके निर्माता रमेश सिप्पी थे। इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने उनकी आने वाली फिल्म मनमर्जियां के बारे में भी बताया कि यह फिल्म उनके लिए बहुत ही खास है और उन्हें लगता है कि इस फिल्म के माध्यम से उन्हें कुछ नया करने का मौका मिला है। फिल्म ’मनमर्ज़ियां’ में उनके अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू की अहम भूमिकाए हैं। फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

साड़ी पहने लंदन में भारत का तिरंगा लहराती नज़र आई हिना, शेयर करी यह तस्वीर

टीवी की बहुत ही हॉट व सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान आए दिन अपनी फोटोज को लेकर चर्चाओं ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *