English liquor की दुकान को किया सील

बीनागंज। चौकी बीनागंज के नेशनल हाईवे किनारे बने English liquor अंग्रेजी शराब कि दुकान पर अनुविभागीय अधिकारी जे.पी. गुप्ता ने कार्यवाही की।

ये भी पढ़ें :- Fiji के 6.7 तीव्रता का भूकंप, सभी सुरक्षित

English liquor की दुकान

दरासल रविवार की शाम को अनुविभगीय अधिकारी व तहसीलदार साहेर खान द्वारा बीनागंज में बनी अंग्रेजी शराब English liquor की दुकान के पेपर व स्टॉक चैक किया जिस में अंग्रेजी शराब दुकान पर ओरिजनल पेपर नहीं होने पर दुकान को सील कर दिया गया ओरिजनल पेपर का पूछने पर कर्मचारियो द्वारा पेपर तो है पर ओरिजनल गुना मे है साथ ही अंग्रेजी शराब की दुकान पर देशी शराब की पेटिया भी पाई गई जिस के सम्वंध में पुछने पर कर्मचारियो द्वारा वताया गया कि यहा पर देशी शराव का स्टॉक रूम है।

मतदाताओ को किया जागरूक

बीनागंज। मतदाता जागरूकता स्वीप प्लान के अंतर्गत ग्राम पंचायत जामोन्याजागीर में ईवीएम एवं वीवीपट मशीन का प्रदर्शन कर मतदाताओं को जागरुक किया गया साथ ही  28 नवंबर को शत प्रतिशत मतदाताओं द्वारा अपना मताधिकार का उपयोग कर मतदान करने की अपील की गई।ईवीएम वीवीपेट  प्रदर्शन के दौरान विधानसभा 30 चाचौड़ा के प्रेक्षक बीके पंड्या उपस्थित रहे जिसमे निर्वाचन प्रेक्षक  द्वारा ग्रामीणो को ईवीएम वीवीपेट के बारे मे चर्चा  कर शत प्रतिशत मतदान करने हेतु प्रेरित किया गया । मतदाता जागरूकता के  दौरान मुख्यकार्य पालन अधिकारी राजीव लगाटे, अतुल शर्मा नायब तहसीलदार, भगवान सिंह मीना खण्ड पंचायत अधिकारी  ,के के गोस्वामी  सहायक यंत्री एवं  नंदराम अहिरवार ब्लॉक समन्वयक ,ललित गोस्वामी एवं ग्राम के मतदाता उपस्थित हुये ।जामोन्या जागीर के साथ ग्राम पंचायत कोलूखेड़ी, ग्राम बांकखेड़ा मैं भी ग्रामीणों को ईवीएम एवं वीवीपेट का प्रदर्शन कर जानकारी दी गई तथा  शत प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया गया
विष्णु शाक्यवार

 

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई और ईडी की टीम ने घर से किया गिरफ्तार, 27 घंटों से थे गायब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *