प्रगतिशील पार्टी की Website लांच

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के कार्यालय 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग पर शनिवार को पार्टी की औपचारिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। इस दौरान पार्टी की ऑफिसियल Website वेबसाइट  www. pragatisheelsamajwadiparty.org  को भी लॉन्च किया गया। पार्टी के नेता व प्रमुख शिवपाल सिंह यादव द्वारा बटन दबाकर ऑफिशियल वेबसाइट को लॉन्च किया गया।

Website की लाँचिंग के दौरान

वेबसाइट Website की लाँचिंग के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने समाजवाद व समाजवादी दिग्गजों का जिक्र करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को उनसे सीख लेने की सलाह दी। पार्टी की वेबसाइट में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राम मनोहर लोहिया, जनेश्वर मिश्र, चौधरी चरण सिंह, जयप्रकाश नायरण व रामशरण को प्रमुखता दी गयी है।

साथ ही इन सभी समाजवादी लोगों के संघर्षों का जिक्र भी किया गया है। पार्टी की ऑफिसियल वेबसाइट में पार्टी के उद्देश्य व उसके विचारधारा के बारे में भी बताया गया है।

वेबसाइट में शिवपाल की पार्टी का हिस्सा बनने के लिए मेंबरशिट कॉलम भी दे रखा है। साथ ही डोनेशन करने के लिए भी एक सेक्शन दे रखा है। शिवपाल यादव का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट भी इसमें संलग्न है। वहीं पार्टी से जुड़े सभी कार्यक्रम की भी जानकारी इस वेबसाइट पर लगातार अपडेट होती देखी जा सकती है।

वेबसाइट की लाँचिंग व समीक्षा बैठक में वरिष्ठ समाजवादी नेता भगवती सिंह, पूर्व सांसद वीरपाल यादव, पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ल, पूर्व मंत्री शादाब फातिमा, चौधरी रिक्षपाल, पार्टी प्रवक्ता सीपी राय व अभिषेक सिंह आशु मौजूद रहे। बैठक में 9 दिसंबर को होने वाली जन आक्रोश रैली को सफल बनाने का संकल्प लिया गया।

 

About Samar Saleel

Check Also

Akhilesh yadav says these election are the elections of great change

स्वस्थ लोकतंत्र के लिए सहिष्णु होना आवश्यक : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *