मिस्ड कॉल से दोस्ती, फिर किया गैंगरेप

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बहला फुसलाकर दोस्ती करने के बाद शापिंग करने के बहाने गैंगरेप को वारदात को अंजाम दिया गया। जिसमें पुलिस ने आरोपियों को गिफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार मेरठ के शोभापुर निवासी एक युवती माता-पिता की मौत के बाद हस्तिनापुर गांव में अपनी बहन के साथ रहती थी। जिसको लगभग दो महीने एक अनजान नंबर से मिस्ड काल आने लगी। इसके बाद दोनों में बात चीत हुई। इसके बाद युवक ने अपना नाम बदलकर युवती से दोस्ती कर ली। दोस्ती करने के बाद युवक ने फोन पर बातचीत करनी शुरू की। दो माह बातचीत करने और प्रेम प्रसंग के बाद उनका मिलना-जुलना शुरू हो गया।. आरोपी ने मंगलवार को किशोरी को शॉपिंग करने के बहाने मवाना बुलाया। वहां कुछ खरीदारी के बाद आरोपी उसे कस्बे के सिनेमा हॉल में ले गया, जहां उसका साथी पहले से ही फिल्म के टिकट लेकर खड़ा था। फिल्म शुरू होने से पहले ही दोनों किशोरी को सिनेमा हॉल में ले गए।

किशोरी ने विरोध किया :-
वहां पर दोनों आरोपियों ने मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया। किशोरी ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी। युवती का आरोप है कि आरोपियों ने वारदात के बारे में किसी को कुछ न बताने की धमकी देकर उसे बाइक से वापस छोड़ने चल दिए। इसी दौरान मौका मिलने पर युवती ने पुलिस को सूचित किया।
इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुजफ्फरनगर अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान अमीरूद्दीन और वसीम के रूप में हुई। अमीरूद्दीन ही पिछले दो माह से नाम बदलकर किशोरी से बातचीत कर रहा था।

 

About Samar Saleel

Check Also

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर का निधन, लंबे समय से थे बीमार

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर का बुधवार सुबह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *