भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बूथ अध्यक्षों को देंगे जीत का मंत्र

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह 25 दिसंबर को लखनऊ में मौजूद रहेंगे। लखनऊ प्रवास के दौरान वो भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के साथ भाजपा के बूथ अध्यक्षों के साथ एक बैठक भी करेंगे। जिसमें वह बूथ अध्यक्षों को लोकसभा चुनाव जितने का मंत्र देंगे।

सपा-बसपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर भाजपा गंभीर

छत्तीसगढ़, राजस्थान व मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हर के बाद उतयार प्रदेश में सपा-बसपा-कांग्रेस गठबंधन को सुगबुगाहट को भाजपा ने गंभीरता से लिया है। लोकसभा चुनाव में अपनी मौजूदा स्थिति बरक़रार रखने के इरादे से भाजपा ने अभी से जमीनी तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में प्रदेश में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन के साथ ही कई अन्य कार्यक्रम तय किये गए हैं। जिसमें स्वयं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहेंगे।

25 दिसंबर को “अटल” जी की जयंती पर भाजपा मनाएगी सुशासन दिवस

भाजपा मुख्यालय में कल प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों, क्षेत्रीय अध्यक्ष व संगठन मंत्री तथा मोर्चों के प्रभारियों की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने की जिसमें मौजूद प्रदेश महामंत्री(संगठन) सुनील बंसल ने भावी रणनीति पर प्रकाश डाला।

डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने बताया कि पार्टी सभी छह क्षेत्रों में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन करेगी। यह सम्मेलन 15 जनवरी के बाद और 10 फरवरी के पहले तक प्रस्तावित हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा,25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को पार्टी सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी और बूथ स्तर पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

बागपत। जिले के धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *