Breaking News

चोर गिरोह के 4 शातिर सदस्य गिरफ्तार, लाखो का आभूषण समेत तीन लाख नकद बरामद

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के कुशल निर्देशन में अपराधियों के ख़िलाफ़ चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना इकदिल पुलिस को चोर गिरोह के 4 सदस्यों को लाखों रुपए के आभूषणों एवं नकदी समेत गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार त्योहारों के मद्देनजर थाना इकदिल पुलिस क्षेत्र में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये पैदल गश्त एवं सदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की मानिकपुर मोड पर चैकिंग कर रही थी कि तभी मुखबिर द्वारा प्राप्त हुई कि कुछ व्यक्ति पक्का बाग ओवर ब्रिज के नीचे खडे है जो कि संदिग्ध लग रहे हैं।

मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम मुखबिर के बताए गए स्थान पक्का बाग ओवर ब्रिज के नीचे पहुची तो वहॉ 3 व्यक्ति खडे दिखायी दिए जिन्हे पुलिस टीम ने घेरकर गिरफ्तार कर लिया। पकडे गये व्यक्तियों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से आभूषण एवं रुपए बरामद हुए। पुलिस टीम ने जब गिरफ्तार व्यक्तियों से बरामद आभूषण एवं रूपयों के संबंध में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हम सभी लोग सूने पडे मकानों तथा घरों की रेकी करने के बाद चोरी करते है तथा चोरी के आभूषणों को इकदिल के सुनार विनीत को बेच देते है।

आज भी हम लोग चोरी के आभूषणों को बेचने के लिए विनीत से गोवर्धन होटल पर मिलने वाले है। अभियुक्तों की निशानदेही पर गोवर्धन होटल के पास से सुनार विनीत को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त सुनार विनीत ने बताया कि वह चोरी के आभूषणों को कम कीमत पर खरीदने के बाद उन्हे गला दिया करता है।

पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ करने पर चोरी की कई घटनाओं का सफल अनावरण हुआ है। थाना इकदिल पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ थाना पर उचित धाराओं मे चालान कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट- अनुज प्रताप सिंह

About Aditya Jaiswal

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...