Breaking News

विद्युत कटिया लगाने के विवाद में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन घायल

अछल्दा/औरैया। जनपद के इटैली गांव में विद्युत पोल पर कटिया डालने के विवाद में दो पक्षों में हुयी आपसी कहासुनी के बाद जमकर लाठी-डंडे चले। जिससे दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम इटैली निवासी रजनेश पुत्र रामबाबू का विद्युत कनेक्शन है। शुक्रवार को गांव के योगेश पुत्र पन्नालाल उसी पोल से अपनी कटिया डाल रहे थे, तभी रजनेश की केबिल पोल से हट गई। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में गाली गलौज के साथ लाठी-डंडे चलने लगे।

जिससे एक पक्ष के रजनेश, गीता देवी पत्नी मनीष कुमार, संध्या देवी पत्नी रजनेश समेत तीन लोग घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के योगेश पुत्र पन्नालाल, योगेश की भांजी मंजू कुमारी पुत्री उमेश चंद्र आदि गंभीर रूप से घायल हो गए।

योगेश के सिर में कुल्हाड़ी लगने से उसकी हालत बेहद गंभीर है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को चंदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया है। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने का भरोसा दिया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मानवाधिकार आयोग हुआ सख्त, पीड़ित परिवार को साढ़े सात लाख देने की सिफारिश

अलीगढ़:  अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय परिसर में कुत्तों के हमले में बुजुर्ग सेवानिवृत्त डॉक्टर की मौत ...