Breaking News

Sultanpur: एक ही दिन में मिले 69 कोरोना पॉजिटिव

सुल्तानपुर। जिले में दिन में 69 पॉजिटिव केस मिले हैं, जिसमें शहर के 46 केस शामिल हैं। ये अब तक का जिले का रिकार्ड आंकड़ा है। इससे साफ है कि शहर में एक सप्ताह का लॉकडाउन भी बेअसर साबित हो रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सी बी एन त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया बुधवार देर रात जिले में कोरोना के 69 मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि लखनऊ के बीरबल साहनी इंस्टीट्यूट ऑफ पोलियो बाटनी लैब से 25 एवं 26 जुलाई को भेजे गए सैंपल की जांच रिपोर्ट आई है। जिसमें 39 व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

इनमें 35 केस केवल शहर के हैं। चोपड़ा गली में एक परिवार के 5, कृष्णा नगर में एक परिवार में 3 और कांशीराम कालोनी में 5 केस शामिल हैं। ग्रामीण क्षेत्र में भी 4 केस मिले हैं। वहीं, 28 जुलाई को एंटीजन मशीन द्वारा टेस्ट हुआ जिसमे शहर के चौक में एक परिवार के 5 लोगों समेत शहर के कुल 9 केस मिले। जबकि ग्रामीण क्षेत्र में भी 5 केस मिले हैं। इसी क्रम में यूपी कोविड टास्क साइट पर जिले के 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

सीएमओ ने बताया कि जिला अस्पताल में ट्रूनेट किट द्वारा जांच में 11 पॉजिटिव मिले हैं। अब तक कुल कोरोना के 611 मामले मिल चुके हैं। इसमें एक्टिव केसों की संख्या 184 पर पहुंच गई है।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

मैनपुरी में आईसीएसई में 98.8 प्रतिशत अंकों के साथ रुद्रप्रताप रहे टॉपर, देखें पूरी लिस्ट

मैनपुरी :  सीआईएससीई परीक्षा का परिणाम सोमवार को जारी हो गया। मैनपुरी में आईसीएसई (10वीं) ...