Breaking News

ट्रोलिंग को लेकर उर्मिला मातोंडकर का छलका दर्द, बोलीं- मेरे पति को आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर फिल्म इंडस्ट्री से दूर जरूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। इन दिनों वह पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्मिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पति मोहसिन अख्तर और उनकी फैमिली को लेकर हुई ट्रोलिंग पर बात की।

urmila

उन्होंने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने विकिपीडिया में उनके पैरेंट्स तक के नाम बदल दिए थे। मोजो स्टोरी के साथ बातचीत में उर्मिला मातोंडकर ने बताया कि वह मोहसिन खान और उनकी फैमिली की ट्रोलिंग को लेकर तैयार नहीं थीं। उन्होंने कहा, ”उन्हें (मोहसिन) आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा गया। हर चीज की एक लिमिट होती है। कुछ लोगों ने विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ की और वहां पर मेरे माता-पिता का नाम बदलकर रुखसाना अहमद और शिविंदर सिंह कर दिया। ये दोनों लोग इंडिया में कहीं न कहीं कही तो रहते होंगे।”

उर्मिला ने आगे बताया कि उनके पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर और मां का नाम सुनीता मातोंडकर हैं। उर्मिला ने आगे कहा, ”मेरे पति सिर्फ मुस्लिम नहीं है बल्कि कश्मीरी मुस्लिम हैं। हम दोनों अपने-अपने धर्म को समान रूप से फॉलो करते हैं। उन लोगों को मुझे, मेरे पति और उनकी फैमिली को ट्रोल करने का प्लैटफॉर्म मिला जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण था।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि संवेदनशीलता एक महिला के सबसे मजबूत बिंदुओं में से एक है। मुझमें वह सहानुभूति, करुणा और संवेदनशीलता है जो मुझे एक महिला बनाती है।”

urmila

बता दें कि उर्मिला और मोहसिन ने साल 2016 के मार्च में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। उस दौरान दोनों की शादी की खूब चर्चा हुई थी। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उर्मिला ने बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले कलयुग और मासूम जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘देवरा’ नहीं दिखा पा रही कमाल, आठवें दिन ऐसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल

जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के अभिनय वाली फिल्म ‘देवरा’ को रिलीज ...