Breaking News

कर्नाटक : कांग्रेस MLC सदन की कार्यवाही के दौरान देख रहे थे Porn वीडियो, भजपा ने इस्तीफा मांगा

कर्नाटक में कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़  पर विधान परिषद में कार्यवाही के दौरान पोर्न वीडियो देखने का गंभीर आरोप लगा है. बीजेपी ने कांग्रेस नेता प्रकाश राठौड़ पर आरोप लगाया है कि विधान परिषद में वह अपने मोबाइल फोन में अश्‍लील वीडियो देख रहे थे. ​भाजपा ने कहा है कि यह कदम सदन की गरिमा के खिलाफ है इसलिए उन्हें इस्तीफा देना चाहिए.
 
इस तरह सामने आया मामला
​कर्नाटक विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस नेता राठौड़ अपने मोबाइल में कोई वीडियो देखते दिखाई देते हैं जिसे स्थानीय कन्नड भाषा के न्यूज़ चैनलों ने ब्लर करके टेलीकास्ट किया था. इसके बाद से सत्ताधारी बीजेपी राठौड़ पर लगातार हमलावर है. 
 
कांग्रेस नेता की सफाई
बीजेपी के​ ​आरोपों को खारिज करते हुए राठौड़ ने संवाददाताओं से कहा कि वह प्रश्नकाल के दौरान सरकार से प्रश्न पूछने के लिए अपने मोबाइल में सवाल से संबंधित सामग्री देख रहे थे. अपनी सफाई में प्रकाश राठौड़ ने ये भी कहा कि उनके फोन की मेमोरी फुल थी. इसलिए वो अपने फोन पर आई कुछ फाइलें डिलीट कर रहे थे.​​ इस सामान्य घटनाक्रम को इश्यू बना लिया गया. वहीं कांग्रेस नेता ने लोगों से सच्‍चाई दिखाने की अपील की है. 
 
नेताओं की सुचिता पर उठे सवाल
इसी तरह का एक घटनाक्रम कर्नाटक में साल 2012 में सामने आया था. तब सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के तीन मंत्री विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखते कैमरे में कैद हुए थे. बीजेपी को शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी, हालांकि घटनाक्रम के बाद तीनों मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया था. 

About Aditya Jaiswal

Check Also

“डरो मत” कहने वाले राहुल खुद ही अमेठी और वायनाड से डरकर भागे- डॉ दिनेश शर्मा

शिर्डी/अहमदनगर/महाराष्ट्र। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ...