Breaking News

कोरोना से बचाव को वैक्सीनेशन पर दिया गया जोर

औरैया। जनपद न्यायाधीश डॉ. दीपक स्वरूप सक्सेना के निर्देशन पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में गुरुवार को जिला मुख्यालय ककोर में आयोजित विधिक साक्षरता शिविर में लोगों को कानूनी जानकारी दिए जाने के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक रूप से वैक्सीनेशन कराने पर जोर दिया गया।

विधिक साक्षरता शिविर के मौके पर संबोधित करते हुए सिविल जज जूनियर डिविजन मेहर जहां ने कहा कि जिन वादों में सुलह समझौते के माध्यम से मामला निस्तारित होने की संभावना हो उन वादों को सुलह समझौते के माध्यम से निस्तारित कराए जाएं ताकि आपस में प्रेम प्रेम सद्भभाव और एकता कायम होने के साथ वाद कार्यों को फिजूल के खर्चे व कोर्ट कचहरी की भागदौड़ से निजात मिल सके। उन्होंने कहा कि लीगल एड क्लीनिक में निशुल्क विधिक सहायता प्रदान की जाती है।

उन्होंने लोगों को कई मामलों में विधिक जानकारी देने के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक रूप से टीकाकरण कराने पर जोर दिया। सिविल जज जूनियर डिवीजन मेहर जहां ने कहा कि शिक्षा के बिना मानव जीवन अधूरा इसलिए बालक बालिकाओं को समान आवश्यकता है। विधिक साक्षरता शिविर के मौके पर अधिवक्ता शिवम शर्मा तहसीलदार चिकित्सक लेखपालों के साथ कार्यालय लिपिक पराविधिक स्वयंसेवक मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मैनपुरी में आईसीएसई में 98.8 प्रतिशत अंकों के साथ रुद्रप्रताप रहे टॉपर, देखें पूरी लिस्ट

मैनपुरी :  सीआईएससीई परीक्षा का परिणाम सोमवार को जारी हो गया। मैनपुरी में आईसीएसई (10वीं) ...