Breaking News

बिधूना में विद्युत लाइनमैन के साथ की मारपीट, बिजली सही कराने के बहाने गांव बुलाकर की पिटाई

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव बरूआ में लाइन सही करने के बहाने विद्युत लाइनमैन को बुलाकर 7-8 लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी। जिससे विद्युत लाइनमैन घायल हो गया है। लाइनमैन से अवर अभियंता के साथ कोतवाली पहुंचकर दो नामजद 5-6 अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार विकास खंड बिधूना अंतर्गत आने वाले सोहनी पावर हाउस पर कार्यरत लाइनमैन शिवाकान्त ने रविवार को अवर अभियुता अमोद आनंद के साथ कोतवाली पहुंचकर बताया कि आज क्षेत्र के गांव बरूआ निवासी पुष्पेन्द्र, गुल्ली ने उससे फोन कर कहा कि मेरे घर की लाइट खराब है। गांव आकर सही कर दो। बताया कि जब वह लाइट सही करने के लिए गांव पहुंचा तो पुष्पेन्द्र, गुल्ली के अलावा 5-6 अज्ञात लोगों ने उसके साथ लात घूसों व डण्डे से मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। लाइनमैन ने कोतवाली में तहरीर देकर उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इस मामले में जेई अमोल आनंद ने बताया कि लाइनमैन ने इस मामले की जानकारी दी है। जिसको लेकर हम लाइनमैन के साथ बिधूना कोतवाली में जाकर प्राथमिकी दर्ज करने का प्रार्थना पत्र देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि प्रार्थना पत्र दिया गया है। लाइनमैन को चिकित्सीय जांच हेतु भेजा गया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अंतरिक्ष में हथियारों पर रोक के प्रस्ताव पर रूस के वीटो मुद्दे पर यूएन में चर्चा, जताई गई चिंता

संयुक्त राष्ट्र महासभा ने सुरक्षा परिषद में हाल ही में, रूस द्वारा उस मसौदे प्रस्ताव ...