Breaking News

विद्यांत में प्रो धर्म कौर ने फहराया राष्ट्र ध्वज

लखनऊ। विद्यांत एजुकेशन ट्रस्ट की तीनों इकाइयों विद्यांत हिंदू पीजी कॉलेज,विद्यांत इंटरमीडिएट कॉलेज और विद्यांत प्राइमरी स्कूल ने अपने परिसर में 75वां गणतंत्र दिवस बड़े उत्साह और देशभक्ति के साथ मनाया। विद्यांत हिंदू पीजी कॉलेज की प्राचार्य शिक्षक प्रो धर्म कौर ने एकता और स्वतंत्रता के प्रतीक तिरंगे को फहराया।

विद्यांत में प्रो धर्म कौर ने फहराया राष्ट्र ध्वज

प्रो धर्म कौर ने कहा कि संविधान ने सभी नागरिकों के लिए अधिकार के साथ सात कर्तव्य का भी संदेश दिया है। हम लोगों को अधिकारों के साथ ही कर्तव्य पालन के प्रति भी सदैव सजग रहना चाहिए। हमारे कार्य राष्ट्र और समाज हित के अनुरूप होने चाहिए। उल्लेखनीय है कि प्रो धर्म कौर ने कुछ समय पहले प्राचार्य पर पर अपने पच्चीस वर्ष पूर्ण किए हैं।

26 जनवरी को दोस्तों और करीबियों को भेजें गणतंत्र दिवस के देशभक्ति वाले वॉलपेपर

विद्यांत में प्रो धर्म कौर ने फहराया राष्ट्र ध्वज

उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस लोकतंत्र और राष्ट्रीय अखंडता के सिद्धांतों को बनाए रखने के प्रति हमारी सामूहिक जिम्मेदारी की याद दिलाता है। आज का दिन हमारे राष्ट्र द्वारा पोषित आदर्शों और मूल्यों के लिए एक जीवंत बनाता है। प्रो धर्म कौर ने इस ऐतिहासिक दिन के महत्व पर जोर देते हुए निदेशक उच्च शिक्षा विभाग, प्रयागराज का संदेश भी दिया। यह उत्सव कॉलेज संकाय,कार्यालय कर्मचारियों और छात्रों की उत्साही भागीदारी से गूंज उठा, जो सामूहिक रूप से एकता और देशभक्ति की भावना के अनुरूप था।

About Samar Saleel

Check Also

‘हम तुष्टिकरण नहीं संतुष्टिकरण की बात करते हैं’, लोकसभा में बोले पीएम मोदी

नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव ...