Breaking News

जूनियर एनटीआर ने दर्शकों पर फोड़ा ‘देवरा’ के खराब प्रदर्शन का ठीकरा, कहा- लोगों ने गलत तरह से जज किया

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘देवरा’ (Film Devra) सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर दमदार कमाई भी की थी, साथ ही समीक्षकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया भी मिली, लेकिन अब दर्शकों के सिर से ‘देवरा’ का क्रेज उतरता नजर आ रहा है। अब हाल ही में, जूनियर एनटीआर ने अपनी फिल्म ‘देवरा’ के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन का कारण बताया है। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा है।

मन की आंखों से लिखे गीत, संगीत के इस नायक के बिना ‘रामायण’ भी होती अधूरी

जूनियर एनटीआर ने दर्शकों पर फोड़ा 'देवरा' के खराब प्रदर्शन का ठीकरा, कहा- लोगों ने गलत तरह से जज किया
निर्देशक कोरटाला शिवा की देवारा: पार्ट 1 जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही थी, लेकिन अब दर्शक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख नहीं कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म उतना प्रभाव नहीं डाल पाई है, जितनी उम्मीद की जा रही थी।

इस फिल्म ने वैश्विक ब्लॉकबस्टर आरआरआर के बाद दो साल बाद जूनियर एनटीआर की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है, उम्मीदें तो काफी ज्यादा थीं।,लेकिन इसे फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से मिली-जुली समीक्षा मिली। जबकि फिल्म ने सोमवार तक दुनिया भर में 466 करोड़ रुपये की कमाई की है, इसका प्रदर्शन प्रभास-स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ जैसी और हालिया भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्मों की तुलना में कम है।

Please watch this video also

एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेता फिल्म के खराब प्रदर्शन को लेकर सफाई देते हुए कहा, “हम एक दर्शक के रूप में इन दिनों बहुत नकारात्मक हो गए हैं। हम अब एक अच्छे तरीके से फिल्म का आनंद नहीं ले पा रहे हैं।” अभिनेता ने इंडिया टुडे को आगे कहा, “जब मैं अपने बेटों को देखता हूं, तो उन्हें इसकी परवाह नहीं होती कि वे कौन सा अभिनेता या कौन सी फिल्म देख रहे हैं। वे सिर्फ फिल्मों का आनंद लेते हैं।”

अभिनेता ने आगे कहा, “मुझे हैरत है कि हम अब बच्चों की तरह क्यों नहीं हो पा रहे? आज हम हर फिल्म का विश्लेषण करने के लिए उसे देख रहे हैं। हम सभी फिल्मों के बारे में लगातार निर्णय, विश्लेषण और ज्यादा सोच-विचार कर रहे हैं। शायद सिनेमा के संपर्क ने हमें ऐसा बना दिया है।”

About News Desk (P)

Check Also

मेगना मुखर्जी ने अपनी पहली तेलुगु फिल्म ‘बाराबार प्रेमिस्ता’ की रिलीज से पहले एक और बड़ी फिल्म साइन की

अभिनेत्री मेघना मुखर्जी (Megana Mukherjee) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने हमेशा अपने काम को खुद ...