Breaking News

जूड गोम्स एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के नए प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

भारतीय बीमा विनियामक एवं विकास प्राधिकरण (आईआरडीएआई) की मंजूरी के साथ, एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड जूड गोम्स (Jude Gomes) को नए प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में नियुक्त करने की घोषणा करते हुए प्रसन्न है।

’10 वर्षों में 67 लाख करोड़ रुपये के निवेश की तैयारी में भारतीय कंपनियां’, एसएंडपी ग्लोबल का दावा

जूड गोम्स के पास बीमा और बैंकिंग के क्षेत्र में वरिष्ठ पदों पर 30 से अधिक वर्षों का स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय अनुभव है।उन्होंने फिलीपींस में मैनुलाइफ चाइना बैंक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में और हाल ही में श्रीलंका में यूनियन एश्योरेंस पीएलसी में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में सफल कार्यकाल पूरा किया है।

जूड गोम्स एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के नए प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

इससे पहले, वे वियतनाम में मैनुलाइफ के लिए मुख्य साझेदारी वितरण अधिकारी और हांगकांग स्थित एचएसबीसी के मुख्य कार्यालय में थे।

बीते समय के दौरान, वे भारत की पहली निजी जीवन बीमा कंपनी, एचडीएफ़सी स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस की स्थापना करने वाली मुख्य टीम का हिस्सा थे और भारत में एचएसबीसी केनरा ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस के संस्थापक सदस्य भी रहे हैं। हाल के समय तक, हांगकांग में से संबंध रखने वाले जूड गोम्स ने एजेस में क्षेत्रीय निदेशक, व्यवसाय विकास के रूप में एक महत्वपूर्ण पद का कार्यभार संभाला था।

Please watch this video also 

इस नियुक्ति के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए जूड गोम्स ने कहा, “मैं एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस में प्रबंध निदेशक (एमडी) एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) की भूमिका निभाने के लिए स्वयं को सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। हमारे बोर्ड और हमारे सभी समर्पित कर्मचारियों के सहयोग के साथ, मैं अपने सभी हितधारकों के लिए केयर, डेअर, डिलीवर और शेयर के हमारे सैद्धांतिक मूल्यों को बनाए रखूँगा।

जूड गोम्स एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के नए प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

हम नए मानक स्थापित करेंगे और भारत के बीमा के क्षेत्र में अपनी स्थिति को मजबूत बनायेंगे। मैं टीम एजेस फेडरल लाइफ के रूप में एक साथ विकास और सफलता की हमारी नई यात्रा को आरंभ करने की प्रतीक्षा कर रहा हूँ।” एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस जूड गोम्स का दिल से स्वागत करता है और इस रोमांचक नए अध्याय के लिए उन्हें शुभकामनायें देता है।

About Samar Saleel

Check Also

समकालीन मूर्तिशिल्प लखनऊ के सुंदरीकरण में विशेष सहयोग करेंगे- वंदना सहगल

लखनऊ। वास्तुकला एवं योजना संकाय, टैगोर मार्ग परिसर में पिछले पांच दिनों से शैल उत्सव ...