Breaking News

डांस प्रतियोगिता में अयोध्या की बेटी ने प्रथम स्थान बनाया

अयोध्या। पूर्वांचल के टैलेंट शो के सबसे बड़े कंपटीशन मसीह मल्टी टैलेंट चैंपियनशिप गोरखपुर में शनिवार की रात्रि में आयोजित डांस प्रतियोगिता में अयोध्या की बेटी ने प्रथम स्थान पर चयनित होकर जलवा बिखेर दिया।

डांस प्रतियोगिता में अयोध्या की बेटी ने प्रथम स्थान बनाया

एडी डांस एकेडमी की स्टूडेंट और बेसिक शिक्षा परिषद तारून में अध्यापक अविनाश पाण्डेय की पुत्री और सरयू इंटरनेशनल स्कूल अयोध्या में कक्षा 8की छात्रा अवनि पाण्डेय ने सोलो डांस में पूर्वांचल के गोरखपुर, बनारस, जौनपुर, मऊ, आजमगढ़, अयोध्या बस्ती गोंडा महाराजगंज देवरिया आदि लगभग 20 जिलों से आए 67 बच्चों में विजेता बनकर अयोध्या का नाम रोशन किया।

Please watch this video also

शो के निर्णायक के रूप में हिंदुस्तान के मशहूर कोरियोग्राफर पॉप-एन-फ्लेक्स ने भूमिका का निर्वहन किया। प्रतियोगिता तीन चरणों में होते हुए फाइनल तक पहुंची। इससे पहले अवनि पाण्डेय, अयोध्या महोत्सव और रामघाट टैलेंट शो में विजेता रह चुकी हैं। इससे पहले अवनी सूरापुर लखनऊ सुल्तानपुर जिलों में अपने नित्य कौशल से टॉप 5 में जगह बना चुकी हैं।

टैलेंट शो में एडी डांस की अदित्री गुप्ता सेकंड विनर और गुरप्रीत दिव्या सिंह डुएट में सेकंड विनर रही। एडी डांस अकादमी के कोरियोग्राफर आदर्श ओझा और मैनेजर सचिन ने बच्चों के विजेता बनने पर अपार खुशी और शुभकामना व्यक्त की।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 5’ की अभिनेत्री और विवादास्पद ‘विमल एड गर्ल’ सौंदर्या शर्मा बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में फैशन डिजाइनर रियाज गंगजी के लिए शोस्टॉपर बनीं, देखें विजुअल्स

डेंटिस्ट से अभिनेत्री बनीं सौंदर्या शर्मा (Saundarya Sharma) ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह ...