Breaking News

“मैंने व्यक्तिगत रूप से देवोलीना को छठी मैय्या का किरदार निभाने के लिए उनकी अनुमति लेने के लिए मेसेज भेजा था”- स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ, जिन्हें आखिरी बार नीरजा एक नई पहचान में देखा गया था, सन नियो के शो छठी मैय्या की बिटिया में छठी मैय्या के रूप में दिखाई देने वाली है। शेर-ए -पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह, मेरे साईं, चंद्रगुप्त मौर्य, कहत हनुमान जय श्री राम, और जय हनुमान-संकटमोचन नाम तिहारो, कुछ कॉस्ट्यूम ड्रामा हैं जिनमें स्नेहा वाघ को पिछले दिनों देखा गया था।

मोबाइल चोरी के आरोप से आहत 11वीं की छात्रा ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

कॉस्ट्यूम ड्रामा और छठी मैय्या में प्रवेश के प्रति अपने प्यार के बारे में साझा करते हुए, स्नेहा वाघ ने कहा, “मुझे कॉस्ट्यूम ड्रामा और उनके लार्जर देन लाइफ किरदार पसंद हैं। लेकिन छठी मैय्या का किरदार निभाना मेरे सपने के सच होने जैसा है, क्योंकि मैं हमेशा से एक देवी का किरदार निभाना चाहती थी। यह अद्भुत होने वाला है और मैं बहुत उत्साहित हूं।” इससे पहले छठी मैया का किरदार देवोलीना भट्टाचार्य ने निभाया था। शो में किसी की जगह लेना हमेशा अपनी तरह की चुनौतियों के साथ आता है। इस बारे में बताते हुए स्नेहा ने कहा, सबसे पहले यह कोई रिप्लेसमेंट नहीं है, मैं बस शो को संभाल रही हूं जैसा कि हम जानते हैं देवोलीना के जीवन में मातृत्व का आशीर्वाद फलने वाला है।

Please watch this video also

जब मुझे बुलाया गया, तो सबसे पहले मैंने देवोलीना को व्यक्तिगत रूप से मैसेज किया और उनसे पूछा कि क्या मैं यह कर सकती हूँ, मैंने उनकी अनुमति ली और फिर मीटिंग, लुक टेस्ट और बाकी सब कुछ किया।

शो में अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, मैं निर्देशक की अभिनेत्री हूँ, इसलिए मैं निर्देशक के निर्देशों के अनुसार काम करूंगी और यह एक बहुत ही सुखदायक किरदार है, इसलिए मुझे आंतरिक रूप से बहुत शांत और संयमित रहना होगा।

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए, उन्होंने कहा, शो में मेरा पहला दृश्य वृंदावन के बारे में है, मुझे विश्वास है कि कृष्ण का प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ बना रहेगा।

About Samar Saleel

Check Also

AKTU में दीवाली मीट पर इनक्यूबेशन सेंटर की समस्याओं पर हुई चर्चा

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) के इनोवेशन हब की ओर से कुलपति ...