Breaking News

एसपी कार्यालय के बाहर आग लगाने वाली दुष्कर्म पीड़िता की हालत बिगड़ी

उन्नाव। दुष्कर्म पीड़िता से एसपी कार्यालय में आग लगाए जाने के मामले में मंगलवार की सुबह हसनगंज पुलिस ने मुख्य आरोपित को पकड़ कर मेडिकल जांच करवा कर कोर्ट भेज दिया। घटना के बाद से पीड़िता के घर पर ताला लगा और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। हैलट में झुलसी पीड़िता बोल नहीं पा रही और उसकी हालत बिगड़ती जा रही है। परिजन अस्पताल में मौजूद हैं। मामले में वांछित अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरी रात दबिश देती रही। दुष्कर्म पीड़िता , एसपी कार्यालय

एसपी कार्यालय में पीड़िता से आग लगाए जाने के बाद हसनगंज पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर उत्पीड़न कर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का केस दर्ज किया गया और मुख्य आरोपित अवधेश को मेडिकल जांच के बाद कोर्ट भेज दिया। घटना के बाद चाचा, चाची और बुआ व माता पिता उसे हैलट देखने पहुंचे। चाचा व चाची और पिता वापस गांव आ गए और मां व बुआ अस्पताल में मौजूद है। घर पर पूरी रात ताला लगा रहा। सुबह पीड़िता का पिता घर पहुंचा है। अब पुलिस अपने बचाव में सारे जतन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ती नहीं दिखाई दे रही है।

हसनगंज इंस्पेक्टर अरुण प्रताप सिंह देर रात पीड़िता को देखने के लिए हैलट पहुंचे और हाल खबर लेने के बाद वापस लौट आए थे। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने अभी तक पीड़िता के घर पर कोई पुलिस कर्मी की ड्यूटी तक नहीं लगाई है। उधर, मामले से संबंधित अन्य आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस पूरी तरह नाते रिश्तेदारों के घरों को खंगालती रही। मगर अभी तक अन्य आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...