Breaking News

राइटर ने लगाया संगीन आरोप, फिल्म “छपाक” पहुंची कोर्ट…

बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म “छपाक” को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है और फिल्म विवादों में आ गई है। साथ ही फिल्म ‘छपाक’ का ये विवाद कोर्ट के दरवाजे तक भी पहुंच गई है। दरअसल, एक लेखक ने फिल्म की कहानी को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की है। इस बार फिल्म की कहानी में कोई आपत्ति नहीं है, बल्कि इस लेखक का कहना है कि उन्होंने फिल्म की कहानी लिखी है।

एसिड अटैक पीड़िता की कहानी पर आधारित फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होनी है और उससे पहले फिल्म की कहानी चोरी होने का आरोप लगा है। याचिकाकर्ता का नाम राकेश भारती बताया जा रहा है। साथ ही याचिकाकर्ता की मांग है कि फिल्म में बतौर राइटर उन्हें क्रेडिट दी जानी चाहिए। याचिकाकर्ता का दावा है कि उन्हें ये फिल्म बनाने का विचार पहले ही आ गया था और उन्होंने इस कहानी को ब्लैक डे के नाम से रजिस्टर भी करवाया था और आईएमपीपीए में भी इसे रजिस्टर करवाया था।

राकेश का कहना है कि वो लंबे समय से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। याचिका में दावा है कि उन्होंने फॉक्स स्टार स्टूडियो को यह कहानी सुनाई भी थी, तब प्रोजेक्ट शुरू नहीं हो पाया था और उसी कहानी पर अब फिल्म “छपाक” बनाई गई है। साथ ही राकेश ने छपाक और उनकी लिखी स्क्रिप्ट से तुलना करने की भी मांग की है। अब देखना है कि कोर्ट इस मामले में क्या आदेश देता है।

बता दें कि फिल्म एसिड अटैक पीड़िता की कहानी पर आधारित है, जो जनवरी की शुरुआत में रिलीज होने वाली है। फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं और फिल्म के ट्रेलर, टीजर, गाने का काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, 10 जनवरी को फिल्म का मुकबला अजय देवगन की ‘तानाजी’ और रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ से होगा।

About Samar Saleel

Check Also

एआर रहमान के कायल हैं इम्तियाज, बोले- सफलता और असफलता दोनों में कैसे रहना चाहिए ये कोई उनसे सीखे

निर्देशक इम्तियाज अली इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘अमर ...