Breaking News

किन्नरों के एक समूह ने मां की गोद से नवजात शिशु को खींचकर किया ऐसा भयानक काम…

पश्चिम बंगाल (West Bengal) स्थित झारग्राम (Jhargram) में एक नवजात की उस वक्त मृत्यु हो गई, जब उसे किन्नरों के एक समूह ने मां की गोद से खींच लिया। पुलिस ने बोला कि वे नवजात की मां से पैसे मांग रहे थे।

लोकल लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बिन्नर थानान्तर्गत उत्तर शिल्डा निवासी चंदन खिलाड़ी के जुड़वा बच्चे पैदा हुए। इसमें एक बच्चे को दिल संबंधी परेशानी होने के कारण वह अस्पताल में भर्ती था। जन्म के 20 दिन बाद जब अस्पताल से रिलीज होने के बाद घर पहुंचा, तो समाचार पाकर तीन किन्नर भी उनके घर पहुंच गए। उन्होंने 11,000 रुपये मांगे व मना करने पर परिजनों को गालियां देने लगें।

मां की गोद से बच्चे को छीन डांस करने लगे किन्नर
पुलिस ने बोला कि किन्नरों ने मां की गोद से बच्चे को छीन लिया व उसे लेकर डांस करने लगे। इसके बाद परिवार 2,000 रुपये देने पर राजी हुआ। इस दौरान बीमार बच्चे को फिर परेशानी हुई तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह समाचार फैलते ही पड़ोसियों ने किन्नरों को घेर लिया, ताकि वे भाग ना पाएं। इसके बाद पुलिस ने तीनों को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। एक वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर ने बोला कि तीनों हिरासत में हैं व आगे की जाँच जारी है।

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...