Breaking News

खुलेआम घूमकर जान से मारने की धमकी दे रहे जानलेवा हमले के आरोपी, पीड़ित ने एसएसपी से लगाई गुहार

फिरोजाबाद। थाना मटसेना क्षेत्र निवासी एक पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर जानलेवा हमला करने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है। आकलाबाद हसनपुर निवासी नीतेश कुमार पुत्र राम सिंह ने एसएसपी को दिये गये शिकायती पत्र में कहा है कि 6 जनवरी को उसके घर के अन्दर घुसकर गांव के ही कुछ दबंग किस्म के लोगों रविन्द्र कुमार, प्रहलाद, भगवान सिंह, शेर सिंह, अजय, मनीष आदि आठ लोगों ने फायरिंग व जानलेवा हमला करते हुये मारपीट की थी।

सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मजरूमी चिट्ठी देकर मेडिकल कराया तो चिकित्सक ने मेरे चचेरे भाई की हालत नाजुक होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया। दूसरे दिन जव पीड़ित घर से खाना लेकर अस्पताल गया तो वहां भी इन लोगों ने विश्वदीप पुत्र भारत सिंह के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। अस्पताल में हुई पुनः मारपीट की घटना के सम्बंध में थाना उत्तर में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गई।

पीड़ित का कहना है कि घर में घुसकर जानलेवा हमला करने व अस्पताल में मारपीट की घटना के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नही कर रही है। आरोपी खुलेआम जान से मारने की धमकिया दे रहे है। पीड़ित के अनुसार रविन्द्र हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी है। पीड़ित ने एसएसपी से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...