Breaking News

सपा अध्यक्ष के जन्मदिन पर किया गया वृक्षारोपण

लखनऊ। कैण्ट विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की सम्भावित प्रत्याशी सौम्या भट्ट ने आज कैण्ट क्षेत्र में वृक्षारोपड़ करके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जन्म दिन की बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि विपक्ष में रहते हुए भी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने समाज हित, प्रदेश हित और राष्ट्र हित में तमाम काम किये हैं। इसी लिए सपा ने काम बोलता है का नारा दिया है।

 कैण्ट क्षेत्र में दिल्कुशा गार्डेन के बग़ल में स्थित खेल के मैदान में सौम्या भट्ट के साथ पूर्व एमएलसी मधु गुप्ता, वरिष्ठ सपा नेता जगजीवन बाबू, रामशंकर दादा, एडवोकेट अंजू भट्ट, नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित, बबलू खान, पवन सिंह, अजीम अहमद, आतिश सिंह, मनीष श्रीवास्तव, अश्विनी सिंह श्रीनेत्र, अजय बाल्मीकी और रीतेश साहू आदि ने भी वृक्षारोपड़ में भाग लिया।

आपको बताते चलें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन कल (1 जुलाई) है। अपने नेता को बधाई देते हुए सौम्या भट्ट ने कहा कि जन्म दिन के अवसर पर वृक्षारोपड़ करके पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव स्वयं पर्यावरण हितैषी हैं। हम लोगों ने संकल्प लिया है कि आज लगाये गये पौधों की तब तक देखभाल करते रहेंगे जब तक ये ये अपनी जड़ें जमा कर वृक्ष का रूप धारण नहीं कर लेते हैं।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...