Breaking News

पिता से जमीन लिखा बंधक बनाने का आरोप, मां व छोटे भाई से मिलने नहीं दे रहा, मारपीट करने का भी लगाया आरोप, थाना में की शिकायत

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव उदनकपुर बराहार निवासी एक युवक ने अपने पिता को बहला फुसला कर सभी जमीन अपने नाम करा ली है। जिसके बाद से उन्हें बंधक बना लिया है। जिस कारण पत्नी व छोटा बेटा उनसे मिल नहीं पा रहा है। मिलने के लिए बोलने पर मारपीट करता है। मां ने छोटे पुत्र के साथ कोतवाली पहुंच कर बड़े पुत्र के खिलाफ शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

बिधूना ईओ बोले मंत्री कह रहे लोगों से भीख मांगिए AUDIO, कहा संसाधन की कमी, रिटायर्ड कर्मियों को पैसा नहीं मिल पा रहा…वह भी गरीब

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव उदनकपुर बराहार निवासी ओम कुमारी पत्नी उजागर सिंह ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा कि उसके दो पुत्र है। जिसमें बड़े पुत्र संतोष ने उसके पति उजागर सिंह को बहला-फुसलाकर उनके नाम सभी 15 बीघा जमीन अपने नाम करवा ली है। साथ ही अपने पिता को जबरन घर में कैद करके रखा है।

कहा कि बड़ा बेटा मुझे अपने पति एवं मेरे छोटे बेटे अनिल को भी अपने पिता से मिलने नहीं दे रहा है। जब अपने पति से बात करने की कोशिश करती हूं तो धमकी देता है और अपनी पत्नी व दामाद विवेक के साथ मिलकर मारपीट करता है। कहा जमीन नाम करवाने के षड्यंत्र में संतोष का दामाद विवेक निवासी इटैली भी शामिल है। महिला ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि उनके पति को संतोष के चंगुल से छुड़वाया जाए तथा समस्त प्रकरण की जांच करते हुए मुझे एवं मेरे दूसरे लड़के अनिल को उसका हक दिलाया जाए। जिससे कि हम लोग भी अपना भरण पोषण कर सकें।

भाजपा के प्रति है जनसमर्थन- हृदय नारायण दीक्षित

वहीं छोटे पुत्र अनिल कुमार ने बताया कि उसके बड़े भाई संतोष ने पिता को बहला फुसलाकर 10 लाख रुपए की जमीन बिकवा दी है और 12.5 बीघा जमीन अपने नाम करा ली है। जब हम लोग पिता से मिलने व जमीन में हिस्सा की मांग करते हैं। तो बड़ा भाई, उसकी पत्नी व दामाद आदि मिलाकर हम लोगों के साथ मारपीट करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं। कहा कि न्याय के लिए वह अपनी मां व पत्नी के साथ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने आये है। पुलिस ने कहा कि शिकायती पत्र मिला है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मलिकपुर में सिद्धार्थ बौद्ध विहार का हुआ शिलान्यास, आठ युवकों ने ली बौद्ध धर्म की दीक्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। सिद्धार्थ चेरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में सिद्धार्थ ...