Breaking News

गुलदार के घर में घुसने से लोगों में मचा दहशत का माहौल, पांच घंटे से रेस्क्यू करने में जुटी वन विभाग की टीम

ऋषिकेश में मीरा नगर गली नंबर 14 में बृहस्पतिवार सुबह एक घर में गुलदार घुसने से दहशत मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी।

मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ने का प्रयास किया। आसपास के लोगों ने बताया कि गुलदार एक निर्माणाधीन भवन के अंदर घुसा है।

इस दौरान ऋषिकेश रेंज अधिकारी ललित मोहन सिंह नेगी और एक कर्मचारी निर्माणाधीन भवन के अंदर गुलदार को पकड़ने के लिए घुसे। जैसे ही वह कमरे के अंदर घुसे गुलजार वहां से बाहर की ओर भाग निकला।

गुलदार यहां से निकलने के बाद पास ही एक प्लॉट में केले के पेड़ के पीछे छुप गया। गुलदार को ट्रेंकुलाइज करने के लिए विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। करीब पांच घंटे तक गुलदार केले के पेड़ के पीछे छुपा रहा और फिर यहां से भी भाग निकला।

वन विभाग की टीम रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक गुलदार को पकड़ने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई है।गुलदार के यहां क्षेत्र में घुसने से लोग डरे हुए। स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें अपने बच्चों का डर सता रहा है।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...