Breaking News

Samsung के बाद POCO का यह दमदार स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, कीमत जानकर रह जायेंगे दंग

हैंडसेट निर्माता कंपनी Poco अपने ग्राहकों के लिए एक के बाद एक दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की कोशिश में जुटी है। जहां Samsung ने अपनी गैलेक्सी ए-सीरीज के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A02 को ग्लोबल मार्केट में उतारा है, वहीं सैमसंग के बाद अब पोको भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन Poco M3 लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर Poco M3 स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख का ऐलान कर दिया गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को भारत में 2 फरवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा।

यहां जानें Poco M3 कितने बजे होगा लॉन्च

Poco कंपनी की तरफ से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक Poco M3 फोन को 2 फरवरी दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा लॉन्च के बाद इस स्मार्टफोन को आधिकारिक साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर ब्रिकी के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा। इसके फीचर्स की बात करें तो Poco M3 को 2 वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है, 4GB RAM + 64GB स्टोरेज की कीमत लगभग 11,090 रुपये हो सकती है। भारत में लॉन्च करने से पहले इस स्मार्टफोन को चीन और इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है।

POCO M3 specification

POCO M3 स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ Adreno 610 GPU का सपोर्ट मिल सकता है। यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड MIUI पर काम करता है। फोन को 18W फास्ट चार्जर के साथ 6,000mAh की बैट्री का सपोर्ट दिया गया है।

About Ankit Singh

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...