Breaking News

भाजपा के पास झूठ और नफरत के अलावा कुछ भी नहीं : अखिलेश

इटवा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के प्रत्याशी आफताब आलम उर्फ गुड्डू भइया के पक्ष में माता प्रसाद जायसवाल इंटरकालेज, इटवा में आयोजित चुनावसभा में कहा कि चुनाव में गठबंधन भारी जीत दर्ज कराने जा रहा है। उन्होंने कहा झूठ और नफरत के अलावा भाजपा के पास कुछ भी नहीं है। भाजपा ने विकास को अवरूद्ध किया है और समाज को बांटने का काम किया है। मतदाता अब 6वें और 7वें चरण में भाजपा का सूपड़ा साफ कर देंगे।

शिक्षामित्रों को देंगे इंसाफ

अखिलेश यादव ने सभी से अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। यह चुनाव देश के किसान, नौजवान, गरीबों के भविष्य का चुनाव है। लेकिन देखिए गठबंधन के बाद बाबा मुख्यमंत्री अपनी लोकसभा हार गए। अब दुबारा भी मुख्यमंत्री जी को उनके ही घर में हराने जा रहे हैं। श्री यादव ने कहा कि शिक्षामित्रों का सम्मान हमने किया था। समाजवादी ही उन्हें इंसाफ देंगे। किसान भाइयों के साथ धोखा हुआ। किसानों के लिए डीजल-पेट्रोल मंहगा कर दिया। बोरी से पांच किलो यूरिया चोरी कर ली। भाजपा ने वादा किया पर लैपटाॅप नहीं बांटे। भाजपा सरकार में एक यूनिट बिजली बनाने का नया कारखाना नहीं लगा। देश की सीमा भाजपा राज में असुरक्षित हो गई।

CM के कहने पर जनता और पुलिस एक दूसरे को ठोक रही

सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमने यहां के ‘‘कालानमक‘‘ चावल को ब्रांड बनाने की कोशिश की। मंडी तैयार कर रहे थे। भाजपा सरकार ने यह काम रोक दिया। यहां सिद्धार्थ यूनिवर्सिटी बनाई,नेपाल से आने वाले छात्रों के लिए एक अलग हास्टल बनाना चाहते थे। उसके लिए भाजपा ने पैसा नहीं दिया। हम चाहते थे सबसे अच्छी सड़क से सिद्धार्थ नगर को जोड़ दे। समाजवादियों ने 108 नं0, एम्बूलेंस चलाई, यूपी डायल 100 नं0 सेवा शुरू की, अस्पताल में दवाई की व्यवस्था की। पता नहीं, इस सरकार ने उसे क्यों बंद कर दिया। सारे विधायक उनके, सारे सांसद उनके तो बता दो कोई नया काम हुआ हो तो? बाबा मुख्यमंत्री जी के कहने पर जनता और पुलिस एक दूसरे को ठोक रही है। इसलिए दोनों को हटाना है। ठोकीदार और चैकीदार दोनों यानी योगी और मोदी को।

सत्ता के लिए ईडी, इन्कम टैक्स, सीबीआई से समझौता

श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में संवैधानिक संस्थाएं बर्बाद हुई है। सत्ता के लिए इन्होंने ईडी, इन्कम टैक्स, सीबीआई से समझौता कर लिया। हमने जनता की सरकार बनाने के लिए बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल से समझौता कर लिया। हम भरोसा दिलाते हैं कि दिल्ली में गठबंधन को मौका मिला तो जातीय जनगणना के आंकड़े जारी कर आबादी के हिसाब से सभी को हक और सम्मान देंगे।

श्री यादव ने कहा कि सरकार आने पर चैकीदारों को शानदार वर्दी देंगे। अलग से इसे डिजायन कराया जाएगा। गरीब महिलाओं को फिर 3 हजार रूपये मासिक की समाजवादी पेंशन दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में छुट्टा पशुओं की वजह से लोगों की जाने जा रही है। किसान फसल की रखवाली के लिए रात-रात भर जागते हैं। भाजपा ने इंसानों के साथ जानवरों को भी परेशान कर रखा है। अब यही सही समय है जब लोकतंत्र को बचाने के लिए गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में एकजुट होकर मतदान करें और बहुमत से विजयी बनाएं।

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...