Breaking News

कोरोना वायरस के कारण घर में कैद हुए रोहित शर्मा बेटी संग जमकर कर रहे मस्ती, देखें वीडियो

चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस अब दुनिया के 170 से अधिक देशों में अपने पांव पसार चुका है. इस वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए कई शहरों में लॉक डाउन की स्थिति है. कई शहरों को बंद कर दिया गया है इतना ही नहीं इस वायरस के कारण कई खेल टूर्नामेंट भी रद्द कर दिया गए हैं. ऐसे में कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए खिलाड़ी अपने

घरों में कैद होने को बंद है और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे है. भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है.

https://www.instagram.com/p/B-CQeNXhj2p/?utm_source=ig_embed

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह अपनी बेटी को क्रिकेट बैट पकड़ना सिखा रहे है और सामने से आती हुई गेंद को हिट कर रहे है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रोहित के परिवार के सदस्यों में से एक को समायरा को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है और उस पर पिता-पुत्री की जोड़ी स्ट्रेट ड्राइव खेलती है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शॉट खेलने के बाद समायरा को काफी खुश देखा जा सकता है. बता दें, रोहित शर्मा ने जैसे ही यह वीडियो अपलोड किया वैसे ही यह वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है.

रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में चोटिल हुए थे जिसके बाद से ही वो टीम इंडिया से बाहर है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भी रोहित शर्मा को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी. ऐसे में माना जा रहा था कि रोहित आईपीएल से वापसी करते नजर आएंगे, लेकिन कोरोना वायरस के असर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है.

बता दें, कोरोना वायरस के कारण अभी तक 15 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है जबकि तीन लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...