Breaking News

कोरोना को मात देकर नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Amitabh Bachchan, कही ये बात

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके है। तीन सप्ताह से अधिक समय तक अस्पताल में रहने के बाद रविवार को उन्हें छुट्टी मिल गई है। बिग बी के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी है। वहीं, अमिताभ बच्चन ने भी अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर ट्वीट किया है।

अभिषेक बच्चन ने इस संबंध में ट्वीट किया, मेरे पिता, शुक्र है, उनका ताजा कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे। आपकी सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। उन्होंने आगे लिखा, मैं, दुर्भाग्यवश अभी अस्पताल में रहूंगा। मैं फिर से आप सभी को मेरे परिवार के लिए जारी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं मैं इसे जल्द हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा। यह वादा है। अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव रहा। मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं। मैं घर में ही क्वॉरंटीन रहूंगा। भगवान का शुक्र है, मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरे करीबियों, दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं… साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...