Breaking News

राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे अनंत अंबानी, नाथद्वारा में श्रीनाथजी के मंदिर में हुए रोका समारोह

शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट और नीता और मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का रोका (सगाई) समारोह आज राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में किया गया और सभी ने श्रीनाथजी मंदिर के पुजारी का आशीर्वाद भी लिया। मंदिर के पुजारी।

अति पिछड़ों व अति दलितों को सामाजिक न्याय के लिए भाजपा प्रतिबद्ध

युवा जोड़े ने अपने आगामी विवाह के लिए भगवान श्रीनाथजी का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर में दिन बिताया और मंदिर में पारंपरिक राज-भोग-श्रृंगार समारोहों में भाग लिया। परिवार और दोस्त आज बाद में खुशी के मौके का जश्न मनाएंगे।

चार वर्ष में 39 किशोरियों को “बालिकावधू” बनने से बचाया

अनंत और राधिका एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं और आज के समारोह से आने वाले महीनों में उनकी शादी की औपचारिक यात्रा शुरू हो गई है। दोनों परिवार राधिका और अनंत के लिए सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं क्योंकि वे एक साथ रहने की अपनी यात्रा शुरू करते हैं।

कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस पर पार्टी के विभिन्न पड़ाव

अनंत ने यूएसए में ब्राउन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद से जियो प्लेटफॉर्म्स और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड में सदस्य के रूप में विभिन्न क्षमताओं में रिलायंस इंडस्ट्रीज में सेवा की। वह वर्तमान में आरआईएल के ऊर्जा कारोबार का नेतृत्व करते हैं। राधिका न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं और एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में डायरेक्टर के रूप में कार्यरत हैं।

About Samar Saleel

Check Also

समाजवादी युवा नेता अमरेन्द्र सिंह ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ रालोद की सदस्यता ग्रहण की

लखनऊ। आज राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के प्रदेश महासचिव एवं ...