Breaking News

अनीस मंसूरी ने भाजपा की पसमांदा स्नेह संवाद यात्रा निरस्त होने का स्वागत किया

लखनऊ। पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अनीस मंसूरी ने आज से शुरू हो रही पसमांदा स्नेह संवाद यात्रा निरस्त होने पर अपने बयान में कहा कि लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारे देश के पसमांदा मुसलमानो को पांच किलो गेहूँ -चावल देने के नाम पर उनको भ्रमित करके अपने साथ जोड़ने के बयान को गंभीरता से लिया है।

अनीस मंसूरी ने भाजपा की पसमांदा स्नेह संवाद यात्रा निरस्त होने का स्वागत किया

अनीस मंसूरी ने कहा कि मैं पसमांदा स्नेह संवाद यात्रा निरस्त करने का स्वागत करता हूँ, हमें लगता है कि प्रधानमंत्री जल्द ही पसमांदा मुसलमानो के लिए कोई ठोस कार्ययोजना बना कर लागू करके पसमांदा स्नेह संवाद यात्रा को नये सिरे से शुरू करेंगे। अनीस मंसूरी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री ऐसा करते हैं तो मेरा संगठन पसमांदा मुस्लिम समाज पसमांदा स्नेह संवाद यात्रा का पूरे उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में उसका स्वागत करेगा।

👉राजकीय एवं निजी आईटीआई में एक वर्षीय एवं दो वर्षीय के प्रथम चरण का प्रवेश परिणाम घोषित

अनीस मंसूरी ने कहा कि मुफ्त पांच किलो गेहूँ -चावल, शौचालय, आवास, उज्जवला योजना देश के पात्र, सभी नागरिकों के लिए है पसमांदा मुसलमानो के लिए यह योजना कोई खास नहीं है, पसमांदा मुसलमानो का मर्ज़ अलग है तो दवा भी अलग होना चाहिए। इस अवसर पर पसमांदा मुस्लिम समाज के प्रदेश अध्यक्ष खुर्शीद आलम सलमानी, मुख्य रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

कटान स्थलों की करते रहे निगरानी- स्वतंत्र देव सिंह

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने आज जनपद में ...