Breaking News

“वीमेट फिल्मिस्तान अभियान” में बंपर पुरस्कार की घोषणा…

ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, वीमेट के अभियान में एक और कार विजेता उभरा है। शिवहर, बिहार के नागरिक, प्यारे जी ने हाल ही में संपन्न हुए (#VMateFilmistan) वीमेट फिल्मिस्तान अभियान में भाग लेकर कार जीती है। प्यारे जी कॉमेडी की शैली में अपनी अभिनय कला के प्रदर्शन के लिए वीमेट के प्लेटफॉर्म से नवंबर 2019 में जुड़े और ज्वाईनिंग के 1 माह के अंदर ही उन्होंने कार जीत ली।

प्यारे जी वीमेट पर एक मशहूर कॉमेडियन बन गए हैं और दर्शक उनकें चुटकुलों के साथ उनकी परफेक्ट अभिव्यक्ति एवं कॉमिक टाईमिंग को बहुत पसंद करते हैं। उनके एक वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यू मिले। वो अपनी दैनिक दिनचर्या, जैसे बच्चों के साथ कैरम खेलने आदि के विविध क्षणों को कैप्चर करके विभिन्न वीडियोज बनाते हैं। उनके ज्यादातर कॉमेडी वीडियो में परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल होते हैं, जो उन्हें वीमेट पर उनके सफर में सहयोग करते हैं। इस समय उनके वीमेट पर 6400 से ज्यादा फैंस हैं और उनका उद्देश्य वीमेट प्लेटफॉर्म द्वारा लोकप्रियता हासिल करना है।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे पास कार होगी-

कार जीतने के बारे में प्यारे जी ने कहा, ‘‘मैं इस उपलब्धि के लिए बहुत खुश हूं। इससे पहले मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे पास कार होगी, लेकिन वीमेट की वजह से आज मेरे पास कार है। मेरे गांव के लोग सोच भी नहीं सकते कि कोई वीडियो बनाकर कार जीत सकता है। मेरे द्वारा वीडियो बनाए जाने पर वो मेरा मजाक उड़ाया करते थे। कार जीतने की खबर से पूरे परिवार की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए और मेरे दोस्त एवं शुभचिंतक मेरी उपलब्धियों पर बहुत खुश हैं। मेरी उपलब्धियों के बारे में सुनकर मेरे गांव में कई लोगों ने ‘वीमेट ऐप’ डाउनलोड कर लिया, ताकि वो मेरे वीडियो देखकर जान सकें कि मैंने कार किस प्रकार जीती। मैंने वीमेट का उपयोग एक माह पहले शुरू किया और आज इसने मेरी जिंदगी बदल दी। मुझे वीमेट पर वीडियो बनाना पसंद है, यह इस्तेमाल में बहुत आसान है, और भविष्य में भी मैं इस प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस का मनोरंजन करता रहूंगा’’।

रोशन करो इंडिया अभियान’ में हिस्सा लेने के बाद –

वीमेट प्लेटफॉर्म प्रतिभाओं की पहचान कर, विजेताओं को पुरस्कृत करता है। केवल 2 महीनों में पुरस्कार के रूप में 2 कारें दी जा चुकी हैं। पहली कार यूपी, जौनपुर से एक गृहणी- संगीता नाविक ने जीती थी, जो (#RoshankaroIndia) ‘रोशन करो इंडिया अभियान’ में हिस्सा लेने के बाद क्षेत्र में बहुत लोकप्रिय हो गई हैं। दूसरी कार शिवहर के प्यारे जी ने वीमेट फिल्मिस्तान अभियान में जीती। कार जीतने के अलावा वीमेट के अनेक यूज़र्स ने इन दोनों अभियानों में टीवी, स्मार्टफोन, वाउचर एवं अन्य कई उपहार भी जीते।

वीमेट की एसोसिएट डायरेक्टर, मिस निशा पोखरियाल ने कहा, ‘‘वीमेट का उद्देश्य अपने यूज़र्स को अपनी महत्वाकांक्षा की ओर बढ़ने एवं अपनी प्रतिभा के बल पर आजिविका अर्जित करने में समर्थ बनाना है। हमें खुशी है कि एक और वीमेट यूज़र ने वीमेट पर अपना सपना पूरा किया। भविष्य में भी हम अपने यूज़र्स के लिए इस तरह के अभियान प्रस्तुत करते रहेंगे, जो मनोरंजक होने के साथ लाभ भी प्रदान करेंगे’’।

क्रिएटर एक सिंगल टैप के माध्यम से-

वीमेट फिल्मिस्तान अभियान में 5 लाख लोगों ने हिस्सा लिया तथा 7.8 लाख लोगों ने 2.65 करोड़ रु. के पुरस्कार जीते। यह अभियान बॉलिवुड फिल्म सेट के अद्वितीय वीआर स्टिकर्स के कारण बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुआ। इसमें क्रिएटर एक सिंगल टैप के माध्यम से खुद को मूवी के मशहूर दृश्यों में रखकर अपने पसंदीदा मूवी किरदार के साथ कस्टमाईज़्ड वीडियो बना सकता है। इस अभियान के तहत बनाए गए वीडियोज़ को 7.3 करोड़ से ज्यादा व्यू मिले और यह अभियान अत्यधिक सफल रहा।

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...