Breaking News

पूर्व सांसद रामकिशुन ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- सत्ता का दुरूपयोग कर की जा रही लोकतंत्र की हत्या

चन्दौली। में सत्ता पक्ष पर धांधली करने का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीडीडीयू नगर तहसील पर एक दिवसीय धरना दिया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद रामकिशुन ने कहा कि पंचायत चुनाव में सत्ता पक्ष ने पूर्ण रूप से खुलकर गुंडागर्दी की है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में सत्ता का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि प्रमुख पद के नामांकन के समय सत्ता पक्ष के लोगों ने महिलाओं के साथ शर्मनाक अभद्रता की।

वही पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय के साथ भी धक्का-मुक्की व मारपीट की गई। कहा कि जिला प्रशासन पूरी तरह से सत्ता पक्ष के निर्देश पर कार्य कर रहा है। यदि निष्पक्षता से चुनाव होता तो सबसे अधिक जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख समाजवादी पार्टी के होते. यह सरकार समाज के हर वर्ग के खिलाफ कार्य कर रही है। किसी भी व्यक्ति को सरकार के खिलाफ अपना विचार व्यक्त करने का अधिकार नहीं रह गया है। क्योंकि ऐसा करने वालों को प्रशासन प्रताड़ित करेगा।

धरना समाप्त करने के दौरान एसडीएम सदर को 18 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया. इस मौके पर पूर्व प्रमुख बाबूलाल यादव, सयुस के राष्ट्रीय सचिव डीएन यादव, जिला महासचिव नफीस अहमद गुड्डू, मुलायम सिंह यादव, जलालुद्दीन अंसारी, राजकुमार जायसवाल, औसाफ अहमद गुड्डू, प्रेमनाथ तिवारी, वकार जाहिद बल्ला, महेंद्र प्रताप, चंद्रशेखर यादव, यादवेश यादव, चंद्रभानु यादव आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर सपा ने साइकिल रैली निकाली, भाजपा सरकार कोसा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। वरिष्ठ समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्रा जयंती पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *