Breaking News

JDU को मणिपुर में लगा बड़ा झटका, पांच विधायकों के BJP में शामिल होने पर सुशील मोदी का नीतीश पर तंज

णिपुर में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल युनाइटेड को बड़ा झटका लगा है। इसके छह विधायकों में से पांच ने भाजपा का दामन थाम लिया।जेडीयू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर मणिपुर में पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश जैसे राज्य “जेडीयू मुक्त” हो गए हैं।पटना में जेडीयू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से ठीक पहले पांच जेडीयू विधायकों (खुमुक्कम सिंह, नगुरसंगलूर सनाटे, अचब उद्दीन, थंगजाम अरुण कुमार और एलएम खौटे) ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

नीतीश कुमार की पार्टी के लिए पिछले नौ दिनों में यह दूसरा झटका है। इससे पहले 25 अगस्त को अरुणाचल प्रदेश में जदयू के एकमात्र विधायक टेकी कासो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।

जनता दल यूनाइटेड नेशनल के अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि मणिपुर के मामले में भाजपा की अनैतिक हरकत एक बार फिर देश के सामने है.  अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में जनता दल यूनाइटेड के उम्मीदवारों ने भाजपा को हराकर जीत हासिल की थी, इसलिए सुशील मोदी को अरुणाचल प्रदेश या मणिपुर का सपना नहीं देखना चाहिए था.

About News Room lko

Check Also

Jammu के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना हुए गृह मंत्री अमित शाह, कल वैष्णो देवी मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर आज जम्मू-कश्मीर ...