Breaking News

कभी Salman Khan की भाभी बनकर इस एक्ट्रेस ने बटोरी थी सुर्खियाँ, आज बॉलीवुड से दूर-दूर तक नहीं हैं रिश्ता

 बॉलीवुड अदाकारा  रेणुका शहाणे का जन्म1966 में महाराष्ट्र में हुआ था। रेणुका शहाणे अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मराठी फिल्म उद्योग से की थी।

रेणुका कई सुपरहिट हिंदी फिल्मों में भी सपोर्टिंग रोल्स में नज़र आई थीं जैसे ‘हम आपके हैं कौन’ में इन्होंने सलमान खान की भाभी का रोल निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

इस दौरान उन्‍हें अपनी निजी जिंदगी के बारे में तमाम दिलचस्‍प बातें की थीं। आशुतोष राणा और अदाकारा रेणुका शहाणे की शादी को 19 साल हो चुके हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी। रेणुका ने कई मराठी फिल्में भी हैं। जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें और फैमिली की तस्वीरें दिखा रहे हैं।

फिल्मों के साथ ही रेणुका ने टीवी में भी काफी नाम कमाया और सही मायनों में टीवी ही था जिसने उन्हें घर-घर में पॉपुलर बना दिया था. रेणुका अपने दौर के फेमस टीवी सीरियल ‘सर्कस’ और ‘सुरभि’ में नज़र आई थीं. आपको बता दें कि यह दोनों ही टीवी सीरियल्स अपने समय के सबसे चर्चित और फेमस सीरियल्स में से एक थे.

 

 

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...