Breaking News

स्कूल-कॉलेज में 100 किलो था वजन आज बॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर होती हैं गिनती

ज़रीन खान भारतीय फिल्मो की अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मो के अलावा पंजाबी, तमिल और तेलुगु फिल्मो में भी अभिनय किया है। ज़रीन ने अपने अभिनय की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से कि थी। इसके बाद उन्हें ‘रेडी’, ‘हाउसफुल 2’, ‘जाट जेम्स बॉन्ड’, ‘हेट स्टोरी 3’, ‘1921’ जैसी फिल्मो में अभिनय करते हुए देखा गया है।

उन्होंने बताया था कि, ‘मेरा स्कूल और कॉलेज के दिनों में 100 किलो से ज्यादा वजन था, लेकिन इस वजह से मुझे कभी तंग नहीं किया गया. हालांकि, फिल्मों में प्रवेश करने के बाद मुझे बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था.”

एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने यह भी कहा था कि कॉलेज के दिनों में उन्होंने कभी भी अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था. वो हमेशा से एक डॉक्टर बनना चाहती थीं. हालांकि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. जिसके चलते उन्हें कॉल सेंटर में भी काम करना पड़ा था.

ज़रीन खान ने अभिनय सिखने के लिए ‘सुभाष घई’ के फिल्म स्कूल ‘व्हिस्टलिंग वुड्स’ में दाखिला लिया था। उन्हें हिंदी फिल्म ‘युवराज’ के सेट पर अभिनेता सलमान खान ने देखा था। सलमान ने ज़रीन को देखती ही, उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘वीर’ में कास्ट करने का फैसला लिया था।

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...