Breaking News

अश्विन ने खोला बड़ा राज, कहा- सिडनी में लिफ्ट को लेकर हमारे साथ हुई थी अनोखी घटना, जिसे पचाना था मुश्किल

अनुभवी भारतीय आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने खुलासा किया है कि हाल में ऑस्ट्रेलिया में समाप्त हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान सिडनी में उन्हें मेजबान टीम के खिलाड़ियों के साथ लिफ्ट में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई। अश्विन ने भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ यूटयूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, ” सिडनी पहुंचने के बाद उन्होंने हमें कड़े प्रतिबंधों के साथ बंद कर दिया।

सिडनी में एक अनोखी घटना हुई। ईमानदारी से कहूं तो यह अजीब था। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों एक ही बायोबबल में थे। लेकिन जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लिफ्ट में थे, तो उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को लिफ्ट के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी।

Loading...

उन्होंने कहा, ” वाकई, उस समय हमें यह बहुत बुरा लगा। हम एक ही बायो बबल में हैं। लेकिन आप लिफ्ट में बैठ जाते हैं और आप एक ही बबल में रहने वाले किसी अन्य व्यक्ति के साथ लिफ्ट साझा नहीं कर सकते। हमारे लिए इसे पचाना बहुत मुश्किल था।

अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 12 विकेट लिए थे। उन्होंने गेंद के साथ-साथ सिडनी टेस्ट में हनुमा विहारी के साथ मिलकर भारत को हार से बचाया था।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

IND Vs ENG: इंडिया ने आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड को पारी और 25 रन से हराया, सीरीज पर 3-1 से कब्जा किया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय क्रिकेट टीम ने एक बार फिर दिखा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *