Breaking News

औरैया : सड़क किनारे पैट्रोल डालकर जलाये गये युवक का शव मिला

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में दिबियापुर बाईपास रोड़ पर पैट्रोल डालकर जिंदा जलाये गये युवक का शव मिला है। युवक का चेहरा पूरी तरह से जला होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि औरैया शहर के दिबियापुर बाईपास पर सड़क किनारे एक युवक का पैट्रोल डालकर जलाया गया शव पड़ा मिला है। पुलिस को पास से ही शराब की बोतल और एक पेट्रोल की बोतल भी बरामद हुई।

आज सुबह लोग जब टहलने के लिए निकले तो उन्हें दिबियापुर बाईपास के दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास एक शव जला हुआ पड़ा दिखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास सर्च किया तो पास में ही पेट्रोल की बोतल और शराब के साथ जले हुए कपड़े भी बरामद हुए हैं।

फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश में लगी हुई है। साथ ही आसपास के थानों से लापता हुए लोगों की सूचना एकत्रित कर रही है। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या किसी और जगह की गई और पहचान मिटाने के लिए शव को जलाया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस के सर्वाधिक 169 छात्र जेईई मेन्स परीक्षा में सफल, JEE एडवान्स में होंगे शामिल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर से ‘जेईई मेन्स’ परीक्षा ...