Breaking News

Baba Ramdev ने किया डुकाटी की सवारी

Baba Ramdev और ईशा संस्था के संस्थापक जग्गी वासुदेव आजकल काफी चर्चा में है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। इसमें जग्गी वासुदेव बाबा रामदेव को डुकाटी की सवारी करते दे दिख रहे हैं।

Baba Ramdev ने खुशी-खुशी हामी भर दी

हाल ही में बाबा रामदेव ईशा संस्था के संस्थापक जग्गी वासुदेव से मिलने कोयंबटूर गए। यहां जग्गी वासुदेव ने रामदेव को बाइक से घुमाने का प्लान किया। रामदेव ने भी खुशी-खुशी हामी भर दी। खास बात तो यह है कि खुद जग्गी वासुदेव ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

Loading...

वीडियो के मुताबिक जब जग्गी वासुदेव अपनी डुकाटी पर सवार हुए आैर उसे स्टार्ट की तो इसके बाद बाबा रामदेव भी उसमें पीछे बैठ गए। योग गुरु के बैठने के बाद जग्गी वासुदेव ने जैसे ही गाड़ी की गति बढ़ार्इ रामदेव कांपने लगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि रामदेव जग्गी वासुदेव को पीछे अच्छे से पकड़े थे। एक दो-बार बीच में छोड़ने की कोशिश की लेकिन फिर कसकर पकड़ गए बैठ गए।

यह अंदाज काफी पसंद आया

इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि जग्गी वासुदेव बाबा रामदेव से पूछते हैं कि उन्हें उनके साथ डुकाटी की सवारी कैसी लगी? इस पर योग गरु बाबा रामदेव ने हंसते हुए जवाब दिया कि मुझसे गुरुजी बोले कि बाइक में पीछे बैठकर हाथ बिल्कुल मत छोड़ना। इसके बाद भी मैंने एक दोनों हाथ छोड़कर देखा तो अचानक से हिचकोले खाने लगा।

इसके बाद फिर मैंने सदगुरु अच्छे से जकड़ लिया। इसके साथ ही रामदेव ने कहा, जो गुरू को पकड़कर रखेगा उसे दुनिया में कोर्इ नहीं हिला सकता है। सदगुरु जग्गी वासुदेव आैर बाबा रामदेव का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। लोगों को जग्गी वासुदेव आैर बाबा रामदेव का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

लोग इस पर अपने-अपने हिसाब से टिप्पणियां भी कर रहे हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाये जान के बाद कुछ इस तरह पर्यटन पर पड़ा बुरा असर

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाये जाने का बड़ा असर इस नये केंद्र शासित प्रदेश में पर्यटन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *