Breaking News

बनारस बार चुनाव: मतदान कल प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, अध्यक्ष व महामंत्री के पद पर त्रिकोणीय संघर्ष

वाराणसी। देश के प्राचीनतम बनारस बार एसोसिएशन का वार्षिक चुनाव 2021 मंगलवार को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक होगा और मतगणना 16 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए 16 पदों पर 50 प्रत्याशी मैदान में हैं और 4321 अधिवक्ता मतदान करेगें। 2021 के वार्षिक चुनाव के लिए त्रिकोणीय लड़ाई में घचपचाये नजर आ रहे मतदान करनें वालें अधिवक्ता।

अध्यक्ष पद के लिए: एक तरफ जहां अध्यक्ष के लिए प्रमुख दावेदार पं धीरेंद्र नाथ शर्मा, विनोद कुमार पांडेय व रामप्रवेश सिंह में त्रिकोणीय टक्कर होने की पूर्ण संभावना है। वहीं इसी पद पर अवधेश सिंह, नित्यानंद राय व सजन लाल गुप्ता भी अपने आपकों अधिवक्ताओं के सामने मजबूत दावेदार पेश करतें नजर आ रहे हैं।

महामंत्री पर भी जबरदस्त लड़ाई: वहीं महामंत्री पद के लिए विवेक सिंह, रत्नेश पांडेय व कौशिक पांडेय में त्रिकोणीय टक्कर होने की पूर्ण संभावना है। वहीं इसी पद पर प्रदीप राय, कमलेश सिंह यादव व राजू गोश्वामी मजबूती से अपना दावा पेश कर रहे हैं। हालांकि मतदाता अभी भी किसी के पक्ष में खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं। जिससे प्रत्याशियों व उनके समर्थकों के परेशानी पर बल नजर आ रहें हैं। लेकिन चुनावी जानकारों की मानें तो इस बार का चुनाव त्रिकोणीय होने के साथ – साथ पूरी तरह से रोचक होने के पूर्ण आसार नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...