Breaking News

बेंगलुरू ब्रॉलर्स ने बड़ा उलटफेर करते हुए पंजाब पैंथर्स को दी मात

बेंगलुरू ब्रॉलर्स (Bengaluru Brawlers) ने में बड़ा उलटफेर करते हुए पंजाब पैंथर्स (Punjab Panthers) को मात दी। शुक्रवार को यहां के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम के केडी जाधव हाल में खेले गए पंजाब पैंथर्स को 4-3 से हरा दिया।

चार मुक्केबाजों ने खेले अपने पहले मैच
अभी तक अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर 12 अंक जुटा चुकी पैंथर्स ने इस मैच में चार मुक्केबाजों को लीग में पदार्पण का मौका दिया जिनमें से एक दर्शना भी हैं। टीम ने कैप्टन एमसी मैरी कॉम, उज्बेकिस्तान के अब्दुलमलिक खालाकोव, मनोज कुमार को आराम दिया।

मैरीकॉम की गैरमौजूदगी का फायदा
मुकाबले के पहले मैच में 18 वर्ष की अनामिका ने पैंथर्स की दर्शन दूत को स्त्रियों के 51 किलोग्राम भारवर्ग के मुकाबले में मात दे बेंगलुरू को 1-0 से आगे कर दिया। उन्होंने इस भारवर्ग में मैरी कॉम के न होने का भरपूर लाभ उठाया

प्रसाद ने कराई बराबरी
पीएल प्रसाद ने पुरुषों के 52 किलोग्राम भारवर्ग के मुकाबले में बेंगलुरू के अशीष इंसा को मात दे पैंथर्स को 1-1 से बराबरी पर ला दिया। बेंगलुरू ने अगले दो मुकाबले जीत स्कोर 3-1 कर लिया। बेंगलुरू के दिनेश डागर ने 69 किलोग्राम भारवर्ग में पैंथर्स के यशपाल को मात दे बेंगलुरू को आगे कर दिया। वहीं बेंगलुरू की कैप्टन सिमरनजीत कौर भी पैंथर्स की मनीषा को मात दे अपनी टीम को बढ़त दिलाने में पास रहीं।

पीछे रहने पर भी पैंथर्स दी कड़ी टक्कर
पैंथर्स के लिए चिंता बढ़ रही थी क्योंकि वह दो अंक ले पीछे चल रही थी। पुरुषों के 57 किलोग्राम भारवर्ग में पैंथर्स के अंकित ने बेंगलुरू के सूरज को विभाजित निर्णय से मात दे पैंथर्स के खाते में दूसरा अंक डाल एक बार फिर उसकी वापसी के दरवाजे खोले। इस मैच को जीतने के बाद पैंथर्स ने स्कोर 2-3 कर लिया था।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...